Move to Jagran APP

Govinda Naam Mera: करण जौहर ने विक्की कौशल को ऑफर की स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3, सुनते ही एक्टर ने बनाया ऐसा मुंह

Govinda Naam Mera विक्की कौशल जल्द ही करण जौहर के प्रोडक्शन में बनी फिल्म गोविंदा नाम मेरा में नजर आने वाले हैं। ये फिल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो रही है। करण ने इस फिल्म के अलावा विक्की कौशल को हाल ही में एक और फिल्म ऑफर की।

By Tanya AroraEdited By: Published: Wed, 16 Nov 2022 04:14 PM (IST)Updated: Wed, 16 Nov 2022 04:14 PM (IST)
karan johar offers vicky kaushal student of the year 3 during disney plus hotstar film govinda naam promotion. Photo/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Govinda Naam Mera: विक्की कौशल साल 2022 और 2023 में कई बड़ी फिल्मों में नजर आने वाले हैं। एक तरफ जहां वह मेघना गुलजार के साथ सैम बहादुर की शूटिंग में व्यस्त हैं, तो वही दूसरी तरफ उनकी फिल्म 'गोविंदा मेरा नाम' भी रिलीज के लिए तैयार है। लेकिन हाल ही में करण जौहर विक्की कौशल को 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3' ऑफर करते हुए नजर आए, जिसे सुनकर विक्की कौशल का मुंह बन गया। हाल ही में निर्माता करण जौहर का विक्की कौशल के साथ एक वीडियो धड़ल्ले से वायरल हो रहा है। दोनों का ये फनी वीडियो सोशल मीडिया पर लोगों को खूब पसंद आ रहा है।

loksabha election banner

करण जौहर आयर विक्की कौशल का वीडियो हुआ वायरल

हाल ही में करण जौहर और विक्की कौशल का एक वीडियो यूट्यूब पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो की शुरुआत में करण विक्की कौशल को ये कहते हुए नजर आते हैं कि फिल्मों में कभी तुम फ्रीडम फाइटर, कभी इंटेंस रोल निभाते हो, दुःख तेरा खत्म ही नहीं होता है। लेकिन विक्की अब तुम बड़े स्टार बन गए हो और अब तुम्हें मसालेदार फिल्में करनी चाहिए। करण की इस बात को सुनकर विक्की भी काफी एक्साइटेड हो जाते हैं, जिसके बाद करण विक्की को कहते हैं कि मेरे पास कुछ है, सुनेगा। इसके बाद वीडियो में करण जौहर उन्हें हीरो का नाम बताते हैं, जिसे सुनकर वह काफी एक्साइटेड हो गए।

View this post on Instagram

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

करण जौहर ने विक्की के अरमानों पर फेरा पानी

गोविंदा का नाम सुनकर विक्की को लगता है कि ये फिल्म 'चीची' पर बेस्ड है। लेकिन करण उनकी उम्मीदों पर पानी फेरते हुए नजर आते हैं। जिसके बाद निर्देशक-निर्माता उन्हें 'मेरा नाम गोविंदा' का नेरेशन देते हैं, जिसके बाद विक्की बीच में उछल-उछलकर हीरो को लेकर अपना एक्साइटमेंट शेयर करते हैं, लेकिन करण उनकी सभी आस तोड़ देते हैं। इसके बाद एक्टर करण से ये पूछते हैं कि एक्टर की जिंदगी में दुख के अलावा कुछ है भी या नहीं, जिसे सुनकर करण विक्की से कहते हैं कि मेरे पास तुम्हारे लिए एक और फिल्म है। जैसे ही विक्की पूछते हैं कि कौन सी फिल्म, करण तुरंत उछल कर कहते हैं 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3'। फिल्म का टाइटल सुनकर ही विक्की का मुंह उतर जाता है।

गोविंदा मेरा नाम इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज

डिज्नी प्लस हॉटस्टार का फिल्म 'गोविंदा' मेरा नाम का प्रमोशनल वीडियो काफी मजेदार है। इस फिल्म में विक्की कौशल के साथ भूमि पेडनेकर और कियारा आडवाणी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। करण जौहर इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रह हैं और फिल्म का निर्देशन शशांक खेतान ने किया है, जो इससे पहले हम्प्टी शर्मा की दुल्हनियां और बद्रीनाथ की दुल्हनिया जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं। 'गोविंदा नाम मेरा' डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो रही है। हालांकि फिल्म की रिलीज डेट अब तक सामने नहीं आई है।

यह भी पढ़ें: Govinda Naam Mera: विक्की कौशल की 'गोविंदा नाम मेरा' ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज? जानिए कब आएगी फिल्म

यह भी पढ़ें: Katrina Kaif और विक्की कौशल के बीच आई बॉलीवुड की ये हसीना, एक्टर को खुलेआम बताया अपना


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.