Move to Jagran APP

सारा दिन Online रहते हैं करण जौहर, करते हैं ये काम

करण जौहर के धर्मा प्रोड्क्शन बैनर तले फिल्म धड़क बन रही है जिससे मशहूर अदाकारा श्रीदेवी की बेटी जाह्ववी कपूर बॉलीवुड डेब्यू करेंगी।

By Rahul soniEdited By: Published: Tue, 13 Mar 2018 12:49 AM (IST)Updated: Tue, 13 Mar 2018 12:49 AM (IST)
सारा दिन Online रहते हैं करण जौहर, करते हैं ये काम
सारा दिन Online रहते हैं करण जौहर, करते हैं ये काम

रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। डायरेक्टर और प्रोड्यूसर करण जौहर ने अपने बारे में बताया है कि वो आजकल न्यूजपेपर नहीं पढ़ते हैं। क्योंकि वो सारा दिन अॉनलाइन रहते हैं। एेसे में वो विभिन्न कार्यक्रमों की तस्वीरों को देखकर इस बात का पता करते हैं किसने कौनसी ड्रेस कैरी की थी। 

loksabha election banner

करण जोहर ने मुंबई में हुए एक कार्यक्रम में कहा कि वह न्यूजपेपर या मैगजीन नहीं पढ़ते हैं। क्योंकि वो सारा दिन ऑनलाइन रहते है और वहां भी वह विभिन्न कार्यक्रमों के बारे में पढ़ने के साथ यह देखते हैं कि किसने क्या पहना है और कौनसी ड्रेस कैरी की है। इस बारे में बताते हुए करण जौहर ने कहा, 'आजकल न्यूजपेपर पढ़ता कौन है। मैं तो सारा दिन ऑनलाइन ही रहता हूं। मैं तो यह देखता या पढ़ता हूं कि किसने किस कार्यक्रम में क्या पहना था।'

यह भी पढ़ें: आखिर क्यों धड़क की शूटिंग लोकेशन पर करण जौहर ने लगाया फोन पर बैन

इसके अलावा खबरों की माने तो करण जौहर ने ओशो की जीवनी पर बन रही फिल्म के लिए रणवीर सिंह को साइन कर लिया है। इस फिल्म का निर्देशन शकुन बत्रा करेंगे ऐसी भी खबरें है। इसके अलावा जानकारी के मुताबिक ओशो पर बनने वाली फिल्म को कई भाषाओं में बनाया जायेगा। साथ ही फिल्म का कैनवास भव्य रखा जाएगा, ताकि फिल्म को अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर रिलीज किया जा सके।

यह भी पढ़ें: गायक आदित्य नारायण सड़क दुर्घटना के मामले में गिरफ्तार, मिली जमानत

करण जौहर वैसे तो रणवीर सिंह को लेकर राम लखन बनाने की भी घोषणा कर चुके है लेकिन अभी तक कोई बात नहीं बनी है। रणवीर सिंह की बात करें तो वे इन दिनों 'गली बॉय' की शूटिंग में व्यस्त हैं जिसमें उनके अलावा आलिया भट्ट भी हैं। बता दें कि, करण जौहर के धर्मा प्रोड्क्शन बैनर तले फिल्म धड़क बन रही है जिससे मशहूर अदाकारा श्रीदेवी की बेटी जाह्ववी कपूर बॉलीवुड डेब्यू करेंगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.