Move to Jagran APP

आखिर क्यों धड़क की शूटिंग लोकेशन पर करण जौहर ने लगाया फोन पर बैन

बॉलीवुड में फिल्म धड़क से जाह्ववी कपूर कदम रखने वाली हैं। यह फिल्म इस साल 6 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

By Rahul soniEdited By: Published: Mon, 12 Mar 2018 04:26 PM (IST)Updated: Tue, 13 Mar 2018 12:17 PM (IST)
आखिर क्यों धड़क की शूटिंग लोकेशन पर करण जौहर ने लगाया फोन पर बैन
आखिर क्यों धड़क की शूटिंग लोकेशन पर करण जौहर ने लगाया फोन पर बैन

मुंबई। मां श्रीदेवी के आकस्मिक निधन के बाद जाह्ववी कपूर बहुत दुखी हैं। जब श्रीदेवी दुबई गईं तो वो अपनी फिल्म धड़क को लेकर व्यस्त थीं, इस कारण वो श्रीदेवी के साथ मोहित मारवाह के वेडिंग फंक्शन में नहीं जा सकी थी। अब इस दुख से उबरने के लिए जाह्ववी ने अपनी पहली फिल्म की शूटिंग कुछ दिन पहले शुरू कर दी है। रविवार को चेन्नई में हुई प्रार्थना सभा में भी जाह्ववी काफी भावुक नजर आ रही थीं। 

loksabha election banner

ख़बर यह आ रही है कि, यहां पर फिल्म के सेट पर फोन बैन कर दिया गया है। जी हां, फिल्म धड़क को प्रोड्यूस कर रहे करण जौहर ने यह बैन लगाया है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि, फिल्म के अहम सीन के कुछ फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर लीक हो गए थे। इसके बाद करण जौहर ने सेट पर मौजूद सभी लोगों के फोन को बैन कर दिया है। अब फिल्म की शूटिंग के वक्त कोई भी फोन का इस्तेमाल नहीं कर पाएगा। आपको बता दें कि, इंस्टाग्राम पर फिल्म धड़क से जुड़े फोटो और वीडियो को इशान खट्टर टीम के नाम से बने अकाउंट द्वारा अपलोड किया गया है। 

 

#throwback #dhadak #set

A post shared by ishaan khatar (@ishaan_janhvi_) on

यह भी पढ़ें: #47yearsanand: सुपरस्टार राजेश खन्ना और अमिताभ की फिल्म आनंद ने 47 सालों का सफर किया पूरा

इसको लेकर निर्देशक शशांक ने यह जरूर कहा था कि, शूटिंग आउटडोर हो रही है जिसकी वजह से लोगों को फोटो लेने और वीडियो बनाने से रोक पाना असंभव है। इसलिए हमारी लोगों से गुजारिश है कि वो एेसा न करें। जाह्ववी कपूर ने 8 मार्च से फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है जिसकी तस्वीरें भी बाहर आई थीं।

 

Sooting of #dhadak

A post shared by ishaan khatar (@ishaan_janhvi_) on

यह भी पढ़ें: श्रीदेवी की याद में चेन्नई में रखी गई प्रार्थना सभा, बेटियां हुई भावुक

आपको बता दें कि, बॉलीवुड में फिल्म धड़क से जाह्ववी कपूर कदम रखने वाली हैं। यह फिल्म इस साल 6 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इस फिल्म में जाह्ववी कपूर के साथ शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर लीड रोल में हैं। फिल्म धड़क मराठी फिल्म सैराट का हिंदी रीमेक। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.