Move to Jagran APP

Kapil Dev ड्राइविंग विद द लीजेंड शो में आएंगे नजर, 10 लकी लोगों को मिलेगा उनके साथ सफर करने का मौका

Kapil Dev In Driving With The legends कपिल देव लीजेंड क्रिकेटर है। अब उन्हें एक शो में लिए गया है। वह इसे लेकर काफी उत्साहित है। इसमें उनके 10 फैंस को उनके साथ घुमने जाने का अवसर मिलेगा।

By Rupesh KumarEdited By: Rupesh KumarPublished: Thu, 30 Mar 2023 07:09 PM (IST)Updated: Thu, 30 Mar 2023 07:09 PM (IST)
Kapil Dev In Driving With The legends: कपिल देव क्रिकेटर है।

नई दिल्ली, जेएनएन। Kapil Dev In Driving With The legends: क्रिकेट के फेमस खिलाड़ी कपिल देव जल्द ड्राइविंग विद द लीजेंड नामक शो में नजर आएंगे। इसका पहला सीजन स्विट्जरलैंड में शूट किया जाएगा। इस शो को द लीजेंड स्टूडियो एलएलसी के बैनर के अंतर्गत प्रोड्यूस किया जा रहा है। 

'लीजेंड के साथ 10 फैंस को स्विट्जरलैंड घुमाना है'

शो के बारे में बताते हुए कौशिक घोष ने कहा, 'आइडिया यह है कि लीजेंड के अलावा कुछ और कलाकारों को लेकर विश्व से आए 10 फैंस को 7 दिनों की ड्राइविंग पर स्विट्जरलैंड घुमाना है।' हम फैंस का चुनाव ग्लोबल ऑनलाइन ऑडिशन कैंपेन के जरिए करने वाले हैं। पहला चैप्टर कपिल देव के बारे में होगा। इस शो का निर्देशन हैदर खान करने वाले हैं जो अपने यूनिक विजन के माध्यम से कपिल देव का पोट्रेयल करेंगे।'

कपिल देव ने कहा, 'मैं इस शो को लेकर बहुत उत्साहित हूं'

इस पूरे शो को अर्चना विजया होस्ट करने वाली है। इसमें कृष्णा अभिषेक, जान कुमार सानू और ईशा गुप्ता भी होंगी।' शो के बारे में बताते हुए कपिल देव ने कहा, 'मैं इस शो को लेकर बहुत उत्साहित हूं। जब मैंने इस बारे में सुना तब मैं इसे लेकर काफी खुश हुआ। मैं इस शो के माध्यम से एक मजबूत संदेश देना चाहता हूं और मैं अपने फैंस से बातचीत करने के लिए भी उत्साहित हूं जो मेरे साथ स्विजरलैंड की सैर पर होंगे।'

कपिल देव ने 1983 के विश्वकप को जिताने में अहम भूमिका निभाई थी

मुंबई में शो का भव्य लांच किया गया। इस अवसर पर अभिनेता रंजीत, जान कुमार सानू जैसे लोग भी नजर आए।कपिल देव भारतीय क्रिकेट खिलाड़ी है। उन्होंने 1983 के विश्वकप को जिताने में अहम भूमिका निभाई थी। कपिल देव की आज भी भारत में काफी ज्यादा लोकप्रियता है। वह अपने खेल के अलावा अपने हाजिर-जवाबी के लिए भी जाने जाते हैं। कपिल देव ने ऑलराउंडर की भूमिका निभाई है। अब वह इस शो को लेकर भी काफी उत्साहित है।

कपिल देव सोशल मीडिया पर है काफी सक्रिय

कपिल देव सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय है। वह अक्सर अपने फैंस से बातचीत भी करते है। इसे लेकर उनके फैंस भी काफी उत्साहित रहते है। वह हाल ही में अस्पताल में भी भर्ती हुए थे लेकिन अब वह पूरी तरह से ठीक है।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.