Move to Jagran APP

Kantara Television Premiere: जल्द ही टीवी पर देखें ऋषभ शेट्टी की 'कांतारा', नोट करें ये डेट और टाइम

Kantara Television Premiere बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़ने और नए रिकॉर्ड बनाने के बाद ऋषभ शेट्टी-स्टारर कंतारा के हिंदी वर्जन का वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर होने वाला है। जो जल्दी से नोट कर लीजिए ये डेट और टाइम।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeePublished: Sun, 19 Mar 2023 06:13 PM (IST)Updated: Sun, 19 Mar 2023 06:13 PM (IST)
Kantara Television Premiere: जल्द ही टीवी पर देखें ऋषभ शेट्टी की 'कांतारा', नोट करें ये डेट और टाइम
Kantara Television Premiere: Watch Rishab Shetty Starrer film

नई दिल्ली, जेएनएन। Kantara Television Premiere: ऋषभ शेट्टी-स्टारर, निर्देशित 'कांतारा: द लीजेंड' 2022 की सबसे बड़ी पैन इंडिया ब्लॉकबस्टर में से एक थी। फिल्म को मूल रूप से कन्नड़ में शूट किया गया था, लेकिन इसने तमिल, तेलुगु, मलयालम और हिंदी में रिकॉर्ड तोड़ कमाई की। साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक बनने के बाद, कांतारा का अब वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर होने वाला है।

loksabha election banner

TV पर आ रही है कांतारा

कांतारा का हिंदी वर्जन भी उत्तर भारत में काफी पसंद किया गया और इसने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन किया। पॉजिटिव रिव्यू और वर्ड ऑफ माउथ पब्लिसिटी के साथ, कांतारा (हिंदी) ने 79 करोड़ रुपये कमाए। ऋषभ शेट्टी की फिल्म के मोस्ट अवेटेड, हिंदी संस्करण का भव्य टेलीविजन प्रीमियर आज 19 मार्च, रविवार को रात 8 बजे केवल सोनी मैक्स पर होगा।

इस चैनल पर देखें ऋषभ शेट्टी की फिल्म

कांतारा की शानदार सफलता के बाद, अभिनेता-निर्देशक ऋषभ शेट्टी ने कांतारा के प्रीक्वल की घोषणा की। ऋषभ ने खुलासा किया कि उनकी ब्लॉकबस्टर फ्रेंचाइजी में आने वाली फिल्म एक प्रीक्वल कहानी होगी। मल्टीहाइफनेट कलाकार ने सिनेमाघरों में 'कांतारा' के 100 दिन पूरे होने के अवसर पर यहां एक कार्यक्रम में फिल्म के बारे में डिटेल शेयर किया।

View this post on Instagram

A post shared by Sapthami Gowda 🧿 (@sapthami_gowda)

जल्द आएगा प्रीक्वल

बता दें कि फिल्म की कहानी दक्षिणी तटीय राज्य कर्नाटक में कदाबेट्टू के जंगल में रहने वाले एक छोटे से समुदाय के इर्द-गिर्द घूमती है। मानव बनाम प्रकृति संघर्ष की एक दिलचस्प साजिश बुनते हुए, जहां मौत ग्रामीणों और बुरी ताकतों के बीच युद्ध की ओर ले जाती है। कैसे शिव, एक विद्रोही अपने गांव और प्रकृति की रक्षा करता है। 

ऋषभ शेट्टी ने कही ये बात

ऋषभ शेट्टी ने कहा, "हम उन दर्शकों के लिए बहुत खुश और आभारी हैं जिन्होंने 'कांतारा' को अपार प्यार और समर्थन दिखाया और यात्रा को आगे बढ़ाया, सर्वशक्तिमान दैव के आशीर्वाद से फिल्म ने सफलतापूर्वक 100 दिन पूरे कर लिए हैं और मैं इस अवसर पर घोषणा करना चाहूंगा 'कांतारा' के प्रीक्वल की।"


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.