Move to Jagran APP

Kantara 2: एक बार फिर गूंजेगी कांतारा की ललकार, दूसरे पार्ट के बाद अब रिलीज होगा पहला पार्ट

Kantara 2 कन्नड़ भाषा में बनी ऋषभ शेट्टी की फिल्म कंतारा ने दुनियाभर में अपनी सफलता का परचम लहराया। इस फिल्म ने दुनियाभर में 450 करोड़ की कमाई की थी। अब हाल ही में मेकर्स ने इस फिल्म के प्रीक्वल की घोषणा की है।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Tue, 07 Feb 2023 12:05 AM (IST)Updated: Tue, 07 Feb 2023 12:05 AM (IST)
Kantara 2: एक बार फिर गूंजेगी कांतारा की ललकार, दूसरे पार्ट के बाद अब रिलीज होगा पहला पार्ट
Kantara Prequel Rishabh Shetty and Homble Production Announcement of Part 1 Release/Photo Credit-Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Kantara Sequal: ऋषभ शेट्टी के निर्देशन में बनी कन्नड़ फिल्म 'कांतारा' ने दुनियाभर में अपनी सफलता का परचम लहराया। इस फिल्म का निर्देशन करने के साथ-साथ ऋषभ शेट्टी ने इसमें अभिनय भी किया था। होम्बले फिल्म के बैनर तले बनी 'कांतारा' ने लाखों लोगों के दिल को छुआ और साथ ही वर्ल्डवाइड इस फिल्म ने 450 करोड़ की कमाई की।

loksabha election banner

कन्नड़ भाषा में बनी इस फिल्म को मिल रही सफलता के बाद मेकर्स ने इसे हिंदी में भी रिलीज किया। इस फिल्म को मिल रहे प्यार और फिल्म की सफलता को देखते हुए मेकर्स ने हाल ही में फिल्म के प्रीक्वल की घोषणा की है।

ऋषभ शेट्टी ने फिल्म के प्रीक्वल की घोषणा की

30 सितंबर को 'पोनियिन्न सेल्वन' के साथ सिनेमाघरों में रिलीज हुई 'कांतारा' ने मणि रत्नम की फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर कड़ी टक्कर दी। इस फिल्म के अभिनेता और निर्देशक ऋषभ शेट्टी ने हाल ही में फिल्म के 100 दिन की सफलता के बाद इसके सीक्वल की घोषणा करते हुए कहा, ' हम बहुत खुश और उन दर्शकों के लिए आभारी हैं, जिन्होंने कांतारा को अपार प्यार- समर्थन दिया और इस सफर को आगे बढ़ाया।

सर्वशक्तिमान दैव के आशीर्वाद से फिल्म ने सफलतापूर्वक 100 दिन पूरे कर लिए हैं और मैं इस खास मौके पर कांतारा के प्रीक्वल की घोषणा कर रहा हूं। आपने जो देखा है वह वास्तव में पार्ट 2 है, पार्ट 1 अगले साल आएगा'।

फिल्म 'कांतारा' के प्रीक्वल पर चल रही है रिसर्च

जब मैं कांतारा की शूटिंग कर रहा था तो यह विचार मेरे दिमाग में आया क्योंकि कांतारा के इतिहास में इसकी गहराई अधिक है, और जहां तक राइटिंग पार्ट की बात करें, तो फिलहाल हम उस पर और ज्यादा काम कर रहे हैं। क्योंकि रिसर्च अब भी जारी है, इसलिए फिल्म की डिटेल के बारे में कुछ भी खुलासा करना बहुत जल्दबाजी होगी'।

इस खास मौके पर निर्माता विजय किरागंदुर ने भी इसके बारे में बात की और कहा, 'कांतारा ने दर्शकों को पूरी तरह से एक नए सिनेमा से परिचित कराया और हम इसे बनाए रखना पसंद करेंगे और इस फिल्म के सीक्वल की घोषणा ने स्क्रीन पर दर्शकों के बीच जो जोश पैदा किया है, उसे बढ़ावा देंगे क्योंकि फिल्म ने अब अपने 100 दिन पूरे कर लिए हैं'।

कांतारा के प्रीक्वल का निर्माण होम्बले फिल्म्स के तहत विजय किरागंदुर और चालुवे गौड़ा द्वारा किया जाएगा, इस फिल्म में ऋषभ शेट्टी मुख्य भूमिका में होंगे।

यह भी पढ़ें: Kantara के हिंदी वर्जन ने 'बायकॉट बॉलीवुड' के बीच सिनेमाघरों में 100 दिन किए पूरे, रिकॉर्ड तोड़ कमाई जारी

यह भी पढ़ें: Rashmika Mandanna के ट्रोल होने पर ऋषभ शेट्टी ने दी प्रतिक्रिया, कहा- मुझे ऐसी एक्ट्रेस पसंद नहीं...


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.