मुंबई। भारत वर्ष एक महान सभ्यता, जहां मिट्टी भी सोना थी। और दिलों की दरवाजे हर मेहमान के लिए खुले थे। इसी दरवाजों से घुस आए कुछ क्रूर और शैतानी इरादे। हिंसा और अत्यचार के सामने जब घायल हो रही थी हर आत्मा, तब इस मिट्टी के गर्व से उठ खड़ी हुई मणिकर्णिका। कुछ इस प्रकार मणिकर्णिका फिल्म के टीजर का आगाज होता है वो भी बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन की आवाज में। 

कंगना रनौत की बहुचर्चित फिल्म मणिकर्णिका: द क्वीन अॉफ झांसी का टीजर जारी कर दिया गया है। फिल्म का अॉफिशियल टीजर आज गांधी जयंती के दिन 2 अक्टूबर के मौके पर रिलीज किया गया। टीजर शानदार है जिसमें रानी लक्ष्मीबाई की वीरगाथा का वर्णन साफ-साफ नजर आता है। शानदार अंदाज में रानी लक्ष्मीबाई द्वारा दुश्मन के छक्के छुड़ाने से लेकर उनके साहस व शक्ति को दर्शाया गया है। खास बात यह भी है कि, टीजर का मोनोलॉग अमिताभ बच्चन की आवाज में है जो इस टीजर में और जान डाल देता है। नीच दी गई लिंक पर क्लिक करके आप टीजर देख सकते हैं - 

टीजर में कंगना रनौत रानी लक्ष्मीबाई के रूप में दहाड़ती नजर आ रही हैं। इस दहाड़ को हमने हाल ही में रिलीज किए गए पोस्टर में भी देखा था। कंगना रनौत की फिल्म णिकर्णिका: द क्वीन अॉफ झांसी शुरूआत से ही खबरों में है। इस फिल्म की शूटिंग लोकेशन से तस्वीरें बाहर आती रही हैं जिसे अॉडियंस ने पसंद भी किया। कंगना के लुक को खासकर पसंद किया जा रहा है। 

एेसी है तैयारी

कंगना रनौत, अपनी इस फिल्म मणिकर्णिका द क्वीन ऑफ़ झांसी को बड़ा बनाने के लिए को कसर नहीं छोड़ना चाहतीं। जान जोखिम में डालने वाले स्टंट से लेकर पैच वर्क के लिए निर्देशन की बागडोर संभालने वाली कंगना की इस फिल्म की लागत 125 करोड़ रूपये तक पहुंच गई है। फिल्म पर सबसे बड़ा खर्च का बोझ स्पेशल इफ़ेक्ट्स नहीं फिल्म को री-शूट करवाने के कारण पड़ा है। फिल्म मणिकर्णिका: द क्वीन अॉफ झांसी 25 जनवरी को रिलीज होगी। 

Posted By: Rahul soni

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस