Move to Jagran APP

Kangana Ranaut: पहाड़ों के बीच रेस्टोरेंट खोलना चाहती थीं कंगना रनोट, इस वजह से अधूरा रह गया सपना

कंगना रनोट ने फैंस के साथ अपने दिल की इच्छा जाहिर की है जो अब तक अधूरी है। उन्होंने बताया कि काफी समय से वो पहाड़ों में रेस्टोरेंट खोलना चाहती हैं। हालांकि कुछ वजहों के चलते उनका ये सपना अब तक अधूरा है।

By Priyanka JoshiEdited By: Priyanka JoshiPublished: Sun, 19 Mar 2023 05:41 PM (IST)Updated: Sun, 19 Mar 2023 05:41 PM (IST)
Kangana Ranaut: Kangana wanted to open a restaurant amidst the mountains, because of this the dream remained unfulfilled, via instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Kangana Ranaut: कंगना रनोट बॉलीवुड में अपनी मेहनत के बल पर इंडस्ट्री में सेट होने वाली एक्ट्रेसेस में से एक हैं। वैसे तो उन्हें पंगा क्वीन के नाम से जाना जाता है। अब उन्होंने खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि वो पिछले साल से ही पहाड़ों में रेस्टोरेंट खोलने का प्लान बना रही हैं। इसकी तैयारियां भी हो चुकी थीं हालांकि वित्तीय समस्याओं के चलते उनकी ये ख्वाहिश अधूरी रह गई।

loksabha election banner

खाना बनाना मेरा सबसे बड़ा एजेंडा - कंगना

कंगना ने रविवार को इंस्टाग्राम स्टोरीज पर फिल्म ट्रेड एनालिस्ट कोमल नाहटा के साथ अपने एक पुराने इंटरव्यू की एक क्लिप शेयर की। जिसमें उन्होंने कंगना से फिल्मों के अलावा उनकी विश लिस्ट के बारे में पूछा। कंगना ने इस क्लिप के साथ लिखा, "एक दशक से भी पहले का एक और इंटरव्यू, हां खाना बनाना मेरा सबसे बड़ा एजेंडा है... पिछले साल कुछ वित्तीय झटके लगे थे अन्यथा मैं घाटी में अपना रेस्तरां शुरू करने के लिए पूरी तरह तैयार थी, हालांकि जल्द ही आने वाली हूं। इन क्लिप के लिए मेरे प्रशंसकों का धन्यवाद, मैं इन इंटरैक्शन के बारे में भूल गई थी, लेकिन देखो जब हम इरादे बनाते हैं तो हम नियति जीपीएस (ग्लोबल पोजिशनिंग सिस्टम) सेट करते हैं, इसलिए इरादे पैदा करें, इच्छाएं नहीं।"

इमरजेंसी के लिए प्रॉपर्टी रखी गिरवी

बता दें कि कंगना ने जनवरी में खुलासा किया था कि उन्होंने फिल्म इमरजेंसी के लिए अपनी पूरी प्रॉपर्टी गिरवी रख दी है। अगर ये फिल्म फ्लॉप होती है तो लो सबकुछ खो देंगी। उन्होंने एक पार्टी में इस बारे में बात करते हुए कहा था, "मैं इस शहर में ₹500 लेकर आई थी और मैं फिर से अगर पूरी तरह से बरबाद हो जाती हूं तो मैं फिर से खड़ी हो सकती हूं, मुझमें इतना आत्मविश्वास और इतनी हिम्मत है। मेरे लिए ये कोई मायने नहीं रखता है।"

वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना जल्द ही फिल्म 'इमरजेंसी' में देश की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का रोल प्ले करती नजर आएंगी। बता दें कि इस फिल्म को कंगना ने ही डायरेक्ट किया है। इसमें कंगना के अलावा अनुपम खेर, महिमा चौधरी, विशाल नायर और श्रेयस तलपड़े भी मुख्य भूमिकाओं में हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.