Move to Jagran APP

Kangana Ranaut: सियासी गलियारों से सिल्वर स्क्रीन तक धमाल मचाएंगी कंगना, ये रही अपकमिंग मूवीज की लिस्ट

फिल्मी दुनिया में अपनी अदाकारी का जलवा बिखरने के बाद अभिनेत्री Kangana Ranaut राजनीति के क्षेत्र में भी अपना दमखम दिखाती हुईं नजर आएंगी। हाल ही में हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से एक्ट्रेस को टिकट मिला है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि आने वाले वक्त में कंगना रनोट कौन-कौन सी मूवीज से बड़े पर्दे पर धमाक मचाती हुईं दिखेंगी।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Published: Tue, 26 Mar 2024 02:30 PM (IST)Updated: Tue, 26 Mar 2024 04:44 PM (IST)
कंगना रनोट की आने वाली फिल्में (Photo Credit-X)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड की फेमस अदाकारा कंगना रनोट का नाम इस समय आगामी लोक चुनाव 2024 को लेकर लगातार सुर्खियां बटोर रहा है। हाल ही में भारतीय जनता पार्टी की तरफ से इस बात का एलान किया गया है कि कंगना इस चुनावी महासंग्राम में हिमाचल प्रदेश की लोकसभा सीट मंडी से मैदान में उतरती हुई नजर आएंगी। 

loksabha election banner

सियासी गलियारे के अलावा गौर किया जाए कंगना रनोट (Kangana Ranaut) के वर्क फ्रंट की तरफ तो आने वाले समय में वह कई मूवीज में अपनी अदाकारी का जलवा बिखरेती हुईं दिखेंगी। आइए एक नजर अभिनेत्री की अपकमिंग फिल्मों की लिस्ट पर डालते हैं। 

इमरजेंसी (Emergency-2024)

बीते साल कंगना रनोट फिल्म तेजस में बड़े पर्दे पर दिखाई दी थीं। लेकिन उनकी ये फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी और फ्लॉप साबित हुई। इस साल लोकसभा चुनाव के नतीजों के 10 दिन बाद यानी 14 जून को कंगना की बहुचर्चित फिल्म इमरजेंसी को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा। 

इस फिल्म में अदाकारा देश की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका में नजर आने वाली हैं। खास बात ये है कि कंगना इमरजेंसी का डायरेक्शन भी कर रही हैं। इस फिल्म में देश में लगाई गई इमरजेंसी के दौर की कहानी को दर्शाया जाएगा। 

रजनीकांत के साथ फिल्म

फिल्म चंद्रमुखी 2 में साउथ सिनेमा में आखिरीबार अपनी छाप छोड़ने वालीं कंगना रनोट का इस इंडस्ट्री में काम करने का सिलसिला आगे भी जारी रहने वाला है। दरअसल हाल ही में उन्होंने इस बात की आधिकारिक घोषणा की है कि वह साउथ सिनेमा के दिग्गज कलाकार रजनीकांत के साथ बड़े पर्दे पर काम करती हुईं नजर आएंगी। 

फिल्म का टाइटल अभी रिवील नहीं किया गया है। रजनीकांत के अलावा इस मूवी में उनके साथ शैतान स्टार आर माधवन भी एक साथ दिखने वाले हैं। 

तनु वेड्स मनु 3

डायरेक्टर आनंद एल राय की सुपरहिट फिल्म तनु वेड्स मनु कंगना रनोट के फिल्मी करियर की सबसे शानदार मूवीज में से एक मानी जाती है। इस मूवी के अब तक दो पार्ट सामने आ चुके हैं और दोनों ने सिनेमाघरों से लेकर बॉक्स ऑफिस तक जमकर धमाल मचाया है। 

खबरें ये भी हैं कि आने वाले वक्त में तनु वेड्स मनु का तीसरा पार्ट भी बनेगा और इसमें कंगना रनोट पहले की तरह तनु के किरदार में दिखाई देंगी। 

हालांकि कंगना रनोट की कुछ मूवीज ऐसी भी हैं, जो फिलहाल पाइपलाइन में हैं, जिनको लेकर अभी अनाउंसमेंट होनी बाकी हैं। 

ये भी पढ़ें- Lock Upp 2: फिर कंगना रनोट की जेल में कंटेस्टेंट पीसेंगे चक्की? एकता ने बताया- शो लौटने में कितने दिन बाकी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.