Move to Jagran APP

Ranbir Kapoor के भगवान राम बनने की खबरों पर फूटा कंगना रनोट का गुस्सा, कहा- उस सफेद चूहे को है विवेक की जरूरत

Kangana Ranaut कंगना रनोट किसी भी बात को निडर होकर बोलने के लिए जानी जाती हैं। हाल ही में रणबीर कपूर के भगवान राम बनने की खबरें आईं। इस तरह की रिपोर्ट्स के आधार पर कंगना ने रणबीर पर तंज कसा है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniPublished: Sat, 10 Jun 2023 02:42 PM (IST)Updated: Sat, 10 Jun 2023 02:42 PM (IST)
File Photo of Kangana Ranaut and Ranbir Kapoor

नई दिल्ली, जेएनएन। लंबे अरसे के बाद प्रभु राम की रामकथा पर आधारित फिल्म 'आदिपुरुष' (Adipurush) रिलीज हो रही है। इस बीच खबर आ रही है कि रामायण पर एक और फिल्म बनेगी, जिसमें रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) भगवान राम और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) माता सीता के रोल में होंगी। इसी के साथ केजीएफ स्टार यश (Yash) को लेकर चर्चा है कि वह रावण की भूमिका में दिख सकते हैं।

loksabha election banner

रणबीर कपूर भगवान राम बनेंगे या नहीं, इस पर कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट तो नहीं आया है, लेकिन इन रिपोर्ट्स के आधार पर कंगना रनोट (Kangana Ranaut) ने रणबीर कपूर को आड़े हाथ जरूर लिया है। उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर रणबीर कपूर के लिए काफी कुछ ऐसा लिखा है, जिसे जानने के बाद रणबीर के फैंस का कंगना पर गुस्सा फुट सकता है।

कंगना रनोट ने रणबीर कपूर पर कसा तंज

कंगना ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, ''हाल ही में मैंने सुना है कि बॉलीवुड में रामायण पर एक और मूवी बनने वाली है...जहां स्किनी फेमस सफेद चूहा (सो-काल्ड एक्टर) जिसे कुछ टैनिंग और विवेक की जरूरत है, वह जो इंडस्ट्री में लगभग सबके खिलाफ गंदा पीआर करने के लिए फेमस है...ड्रग एडिक्शन और वुमनाइजिंग के लिए फेमस है। वह जो खुद को ट्राइलॉजी में भगवान शिव जैसा साबित करना चाहता है (जो किसी ने देखी नहीं या उसके और पार्ट्स बनाना नहीं चाहता) वह अब भगवान राम बनना चाहता है...''

'यह किस तरह का कलयुग है'

कंगना ने आगे लिखा, ''इसके विपरीत एक साउथ इंडियन सुपरस्टार जो सेल्फ मेड पर्सन है, जो पूरी से फैमिली मैन है और परंपराओं को मानता है, वाल्मिकी जी के बताए गए वर्णन के अनुसार, वह भगवान राम की तरह दिखते हैं...उन्हें रावण का रोल ऑफर किया गया है...यह किस तरह का कलयुग है? किसी भी अजीब तरह के ड्रग्स लेने वाले व्यक्ति को भगवान राम की भूमिका नहीं निभानी चाहिए। जय श्री राम।''

क्या यश ही होंगे रावण?

रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म के मेकर्स करीब आठ महीने से इस रोल के लिए यश से बात कर रहे हैं। उनकी तरफ से रावण के रोल के लिए कन्फर्म कोई जवाब नहीं आया है। फिल्म के निर्देशक मधु मंटेना होंगे। मूवी का आधिकारिक एलान इस साल दिवाली के मौके पर किया जा सकता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.