Move to Jagran APP

Kangana Ranaut Slams Bollywood A Listers: महेश भट्ट और करण जोहर के खिलाफ पुलिस में दर्ज हो शिकायतें: कंगना रनोट

Kangana Ranaut Slams Bollywood A Listers कंगना रनोट ने कहा है कि महेश भट्ट और करण जोहर के खिलाफ पुलिस में शिकायतें दर्ज होनी चाहिए।

By Rupesh KumarEdited By: Published: Sun, 19 Jul 2020 08:26 PM (IST)Updated: Mon, 20 Jul 2020 07:32 AM (IST)
Kangana Ranaut Slams Bollywood A Listers: महेश भट्ट और करण जोहर के खिलाफ पुलिस में दर्ज हो शिकायतें: कंगना रनोट
Kangana Ranaut Slams Bollywood A Listers: महेश भट्ट और करण जोहर के खिलाफ पुलिस में दर्ज हो शिकायतें: कंगना रनोट

नई दिल्ली, जेएनएनl हाल ही में एक इंटरव्यू में कंगना रनोट ने सुशांत के दुखद निधन के बारे में बोलते हुए बॉलीवुड के ए-लिस्टर्स के बाहरी लोगों के प्रति उनके रवैये के बारे में बहुत सारे बदसूरत सच उजागर किए है। वह सुशांत सिंह राजपूत से मिलने वाले समर्थन के बारे में बात करने के लिए आगे आई। उन्होंने साक्षात्कार में कहा, 'वह यह देखकर डर गया होगा कि मुझे IIFA लंदन में कैसे अपमानित किया गया था।'

loksabha election banner

बॉलीवुड का भाई-भतीजावाद रैकेट अब जनता के सामने आ चुका है। उनके पुरस्कार समारोह एक दूसरे की पीठ थपथपाने के लिए किया जाने वाला बड़ा घोटाला है। कंगना ने बिना किसी आधार के नामांकन और चयन के बारे में चर्चा की। उन्होंने स्वीकार किया कि 'हैप्पी न्यू ईयर' के लिए अवार्ड्स मिलने पर दीपिका ने स्वीकार नहीं करने की समझ रखी थीं और उन्होंने स्वीकार किया कि क्वीन का प्रदर्शन बेहतर था, लेकिन आलिया के पास गली बॉय में  10 मिनट की मुख्य भूमिका के लिए मेन लीड पुरस्कार स्वीकार करने में कोई शर्म नहीं आई। एक उत्साहपूर्ण चर्चा में कंगना ने दावा किया कि महेश भट्ट कभी उनके गुरु नहीं रहे और इसके बजाय अनुराग बसु ने उन्हें ढूंढा।

 

View this post on Instagram

The interview whole nation is talking about! Watch #KanganaRanaut speak to #ArnabGoswami on continued injustice against #SushantSinghRajput by Bollywood mafia, whom she herself fought back despite being targeted professionally, personally, and socially. Don't miss it!! . . . @republicworld

A post shared by Kangana Ranaut (@team_kangana_ranaut) on

 उन्होंने इस बारे में बात की कि उनकी फिल्मों की पसंद हमेशा पटकथा के आधार पर होती है और कहा, 'अगर मुझे पैसा और प्रसिद्धि चाहिए होती तो मैं सलमान और आमिर के साथ काम करती। ऐसा करके मैं दोस्तों से ज्यादा दुश्मन बना रही हूं।' कुछ साल पहले कंगना के खिलाफ शुरू की लड़ाई में एक व्यक्ति और एक महिला के रूप में उन्हें अपमानित किया गया था। उन कठिन समयों के बारे में बात करते हुए उन्हें कहा, 'मुझे डर था कि शुरू में बजेन्द्र ने मुझे चुडैल, एक सेक्स एडिक्ट और एक ड्रग एडिक्ट कहा, मुझे आर्थिक रूप से और किसी भी काम को करने के लिए काटने की कोशिश की गई।'

 

View this post on Instagram

#KanganaRanaut visited her Kul Devi Maa Ambika temple in her native village of Mandi in Himanchal Pardesh today 🙏🙏

A post shared by Kangana Ranaut (@team_kangana_ranaut) on

स्वरा और तापसी जैसे एक्ट्रेस को भी उन्होंने ट्रोल किया कि किस तरह उन्होंने भाई-भतीजावाद का बचाव किया और लगातार लोगों को मक्खन लगा रही है लेकिन अभी भी बड़े ऑफर नहीं मिले हैं। जबकि सुशांत की बदहाली इन बॉलीवुड बिगविग माफियाओं की वजह से हुई, जिन्होंने उन्हें दबा दिया क्योंकि उनका स्वाभिमान था और वे उनके पीछे नहीं भाग रहे थे। फिल्म 'ड्राइव' ने उनके करियर को नीचे खींच दिया और उनके करियर को नष्ट कर दिया और मैं यह मानने से इनकार करती हूं कि करण जौहर के पास फिल्म ड्राइव को रिलीज करने की कोई क्षमता नहीं थी।

 

View this post on Instagram

"We have to stand together, unite, and collectively fight this war against China!" #अब_चीनी_बंद

A post shared by Kangana Ranaut (@team_kangana_ranaut) on

कंगना आगे कहती है कि महेश भट्ट और करण जौहर के खिलाफ पुलिस में शिकायतें दर्ज होनी चाहिए। संजय लीला भंसाली ने सुशांत सिंह राजपूत का पीछा दो फिल्मों के लिए पांच साल तक किया, लेकिन YRF ने इसकी अनुमति नहीं दी, कंगना ने सवाल उठाया कि सुशांत को मुआवजा क्यों नहीं दिया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.