नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट की फिल्म थलाइवी जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। पर अपनी इस मोस्ट अवेटेड फिल्म के लिए कंगना को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। कंगना थलाइवी की रिलीज को लेकर मल्टीप्लेक्स मालिकों पर भड़की हुईं हैं। उनका आरोप है कि जानबूझ कर उनकी फिल्म को कम स्क्रीन दिए जा रहे हैं।

कंगना ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करके मल्टीप्लेक्स मालिकों से गुजारिश की है वो इस मुश्किल घड़ी में उनका साथ दें। कंगना ने लिखा, 'इस मुश्किल से भरे समय में प्लीज एक- दूसरे का साथ दें। कोई भी फिल्म थिएटर में रिलीज नहीं किया जा रहा है। कुछ ही फिल्म ऐसी है जो थिएटर में रिलीज होने का दम रखती है। जैसे मेरे फिल्म के प्रोड्यूसर काफी कुछ समझौता करते हुए फिल्म को थिएटर में रिलीज करने का रिस्क लेने की सोच रहे हैं। यह आप लोगों के सिनेमा को लेकर प्यार की वजह से ही मुमकिन हो पाया है।'

कंगना ने मल्टीप्लेक्स पर गैंगअप होने का भी आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि हिन्दी बेल्ट में हमारे पास दो हफ्ते का विंडो है वहीं तमिल में ये विंडो 4 हफ्तों का है। ऐसे में अपना लॉस पूरा करना हमारा मौलिक अधिकार है।

बताया जा रहा है कि पहले 'थलाइवी' के निर्माताओं ने पहले महामारी की स्थिति को देखते हुए फिल्म को पहले ओटीटी पर रिलीज करने का फैसला किया था। बाद में उन्होंने थिएटर मालिकों की शर्तों को स्वीकार कर लिया। सिनेमाघर मालिक भी सख्त कोविड प्रोटोकॉल को लेकर डरे हुए हैं, जिसकी वजह से उन्हें ऐसा करना पड़ रहा है।

हाल ही में कंगना ने थलाइवी के प्रमोशन नहीं कर पाने की वजह से इंस्टाग्राम को भी फटकारा लगाई थी। दरअसल, कंगना अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की बायो में थलाइवी के ट्रेलर का लिंक शेयर करना चाहती थीं। जब वो ऐसा नहीं कर पाई तो उन्होंने ऐप के अधिकारियों को लताड़ते हुए उन्हें अनप्रोफ्रेशनल बता दिया।  

Edited By: Ruchi Vajpayee