नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्र्रेस कंगना रनोट इन दिनों अपने भाई अक्षत की शादी की वजह से खबरों में हैं। एक्ट्रेस शादी में काफी मजे कर रही हैं और अपने फैंस को भी शादी से जुड़े अपडेट दे रही हैं। भाई की शादी में कंगना का अलग रुप देखने को मिल रहा है, जिसमें कंगना पूरे पहाड़ी अंदाज में फैमिली के साथ काफी इंजॉय करती नज़र आ रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक्ट्रेस फॉक सॉन्ग पर झूम रही हैं। इस दौरान एक्ट्रेस का पहाड़ी लुक दिखाई दे रहा है।

कंगना ने अपना वीडियो शेयर करते हुए काफी खुशी व्यक्त की है और उन्होंने अपने डांस और गाने के बारे में भी बताया है। इस वीडियो में एक्ट्रेस साड़ी पहने नज़र आ रही हैं और उन्होंने हिमाचली टोपी और शॉल भी पहन रखा है। साथ ही कंगना, अन्य महिलाओं के साथ डांस भी ट्रेडिशनल तरीके से कर रही हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा है, 'मुझे किसी भी परंपरा का लोक संगीत पसंद है। मेरे भाई के धाम में यह पहाड़ी कलाकारों की ओर से गाया गया एक कांगड़ी गीत है, जिसका मतलब काफी आसान है... एक महिला अपनी मां के लिए अपने प्यार का इजहार कर रही हैं।'

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

साथ ही कंगना रनोट ने अपनी तीन तस्वीरें भी शेयर की हैं, जिसमें वो साड़ी के साथ ट्रेडिशनल एसेसरीज के साथ नज़र आ रही हैं। सब्यसाची की ओर से डिजाइन किए गए इस अटायर में कंगना काफी खुबसूरत लग रही हैं और उनके फैंस को भी कंगना का ये लुक काफी पसंद आ रहा है। इन दिनों कंगना ने भाई की शादी की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं, जिसमें वो फैमिली मेंबर्स के साथ मस्ती करती नज़र आ रही हैं।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

बता दें कि इन दिनों एक्ट्रेस ट्विटर के बाद इंस्टाग्राम पर भी काफी एक्टिव हो गई हैं। एक्ट्रेस ने पिछले कुछ दिनों में कई पोस्ट शेयर किए हैं और अपनी तस्वीरें शेयर की हैं। अभी कंगना अपने होम टाउन में हैं और इससे पहले फिल्म थलाइवी की शूटिंग के लिए एक्ट्रेस आंध्र प्रदेश में थीं, जहां उन्होंने कई शूटिंग शेड्यूल पूरे कर लिए हैं। होमटाउन आने के बाद से एक्ट्रेस लगातार अपनी तस्वीरें शेयर कर रही हैं।  

Edited By: Mohit Pareek