Move to Jagran APP

Poonam Pandey Death: पूनम पांडे के निधन से टूटा Kangana Ranaut का दिल, बोलीं- 'यह बहुत दुख की बात है...'

Poonam Pandey Death जानी-मानी अभिनेत्री और मॉडल पूनम पांडे के अचानक निधन ने हर किसी को हैरान कर दिया है। शुक्रवार को खबर आई कि सर्वाइकल कैंसर की वजह से 32 साल की पूनम पांडे जिंदगी की जंग हार गईं। इस शॉकिंग न्यूज ने कंगना रनोट को भी झकझोरकर रख दिया है। कंगना ने पूनम पांडे को श्रद्धांजलि दी है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Published: Fri, 02 Feb 2024 12:58 PM (IST)Updated: Fri, 02 Feb 2024 12:58 PM (IST)
पूनम पांडे के निधन पर कंगना रनोट ने जाहिर किया दुख। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Poonam Pandey Death: 2 फरवरी की सुबह एक शॉकिंग खबर लेकर आई कि जानी-मानी एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे (Poonam Pandey) का निधन हो गया है, वो भी सर्वाइकल कैंसर (Cervical Cancer) से। जैसे ही यह न्यूज सामने आई, हर कोई हैरान रह गया। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट ने भी पूनम की मौत पर दुख व्यक्त किया है।

पूनम पांडे, कंगना रनोट के कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'लॉक अप सीजन 1' में नजर आ चुकी हैं। वह शो की सबसे चर्चित कंटेस्टेंट रही थीं। ऐसे में पूनम के अचानक निधन से कंगना भी सदमे में हैं। एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए कंगना ने एक्ट्रेस को श्रद्धांजलि दी है।

पूनम पांडे के निधन पर क्या बोलीं कंगना रनोट?

कंगना रनोट ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर पूनम पांडे के निधन से जुड़ा एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट के साथ कंगना ने जाहिर किया कि इतनी कम उम्र में किसी महिला का निधन किसी बड़ी तबाड़ी से कम नहीं है। कंगना ने लिखा, "यह बहुत दुख की बात है। कैंसर से एक नौजवान महिला को खोना एक बहुत बड़ी विपत्ती है। ओम शांति।"

Kangana Ranaut On Poonam Pandey

यह भी पढ़ें- Poonam Pandey Death: पूनम पांडे का 32 साल की उम्र मे निधन, सर्वाइकल कैंसर से जूझ रही थीं एक्ट्रेस

इंस्टाग्राम पोस्ट से फैली सनसनी

पूनम पांडे के निधन की खबर ने उस वक्त हर किसी को शॉक में डाल दिया, जब उनके ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक स्टेटमेंट जारी किया गया। पोस्ट में कहा गया, "यह सुबह हमारे लिए बहुत मुश्किल है। आपको यह बताते हुए बहुत दुख हो रहा है कि हमने सर्वाइकल कैंसर की वजह से पूनम को खो दिया है।"

Poonam Pandey Instagram

स्टेटमेंट में आगे कहा गया, "वह सभी से प्यार और स्नेह के साथ मिलती थीं। दुख की इस घड़ी में हम प्राइवेसी का अनुरोध करेंगे। हम उन्हें हर बात के लिए याद करते हैं।" पूनम की मैनेजर पारुल चावला ने भी मीडिया से बात करते हुए उनके निधन की खबर की पुष्टि कर दी है।

बता दें कि आखिरी बार पूनम पांडे को रियलिटी शो 'लॉक अप सीजन 1' में देखा गया था। वह 'नशा', 'द जर्नी ऑफ कर्म', 'मालिनी एंड कम्पनी' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।

यह भी पढ़ें- Poonam Pandey के घर में लगी आग, बाल-बाल बचा एक्ट्रेस का डॉगी, वीडियो आया सामने


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.