Move to Jagran APP

Kangana Ranaut की Y-प्लस सिक्योरिटी पर सुब्रमण्यम स्वामी ने उठाया सवाल, जवाब में एक्ट्रेस ने खुद को बताया खास

Kangana Ranaut Response to Subramanian Swamy On His Y-Plus Security Question बॉलीवुड की पंगा क्वीन कंगना रनोट एक बार फिर चर्चा में बनी हुई हैं। उन्होंने करण जौहर पर फिर निशाना साधा उनकी फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी को लेकर। इसके अलावा एक्ट्रेस इस बार एक राजनेता से भी जा भिड़ी हैं क्योंकि उन्होंने कंगना की वाई-प्लस सिक्योरिटी पर सवाल उठाया है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraPublished: Mon, 31 Jul 2023 04:01 PM (IST)Updated: Mon, 31 Jul 2023 04:01 PM (IST)
Kangana Ranaut Response to Subramanian Swamy On His Y-Plus Security Question, Twitter

नई दिल्ली, जेएनएन। Kangana Ranaut Response to Subramanian Swamy On His Y-Plus Security Question: कंगना रनोट सोशल मीडिया पर अक्सर अपने बेबाक अंदाज को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। बॉलीवुड में कई बार में उन्होंने कुछ लोगों को फिल्म माफिया बताकर उन्हें खरी-खोटी सुनाई है। वहीं, अब वो कंगना एक बार ट्विटर पर लोगों का ध्यान खींच रही हैं, लेकिन इस बार उन्होंने पंगा एक राजनेता से लिया है।

राज्यसभा के पूर्व सदस्य सुब्रमण्यम स्वामी ने कंगना की वाई-प्लस सुरक्षा पर सवाल उठाया। हालांकि, उन्होंने किसी का नाम नहीं लिया, लेकिन कंगना मामले को भाप गईं। उन्होंने तुरंत ट्विटर पर सुब्रमण्यम स्वामी का पोस्ट शेयर करते हुए उन्हें जवाब दिया।

खुद को बताया खास

कंगना रनोट ने अपने ट्वीट में खुद को खास बताया। उन्होंने कहा कि वो एक अभिनेत्री से कहीं ज्यादा हैं। एक्ट्रेस ने ये भी कहा कि महाराष्ट्र में वो राजनीतिक द्वेष का शिकार बनी और उनकी कुर्बानी पर राष्ट्रवादी वहां सरकार भी बना सकते हैं।

क्या बोलीं कंगना ?

सुब्रमण्यम स्वामी को जवाब देते हुए कंगना रनोट ने कहा, "मैं सिर्फ एक बॉलीवुड स्टार नहीं हूं सर, मैं एक बहुत मुखर और चिंतित नागरिक भी हूं, मैं महाराष्ट्र में राजनीतिक द्वेष का निशाना बनी, मेरे खर्च पर राष्ट्रवादी लोग यहां सरकार बना सकते हैं। मैंने टुकड़े गैंग के बारे में भी बात की और खालिस्तानी समूहों की कड़ी निंदा की।"

जान को बताया खतरा

उन्होंने आगे कहा, "मैं एक फिल्ममेकर, राइटर और प्रोड्यूसर भी हूं और मेरी अगली प्रोडक्शन फिल्म इमरजेंसी में ऑपरेशन ब्लू स्टार शामिल है...मेरी जान को साफ तौर पर खतरा है इसलिए मैंने अपनी सुरक्षा बढ़ाने का अनुरोध किया था... क्या इसमें कुछ गलत है सर?"

क्या बोले सुब्रमण्यम स्वामी ?

सुब्रमण्यम स्वामी के अब उस ट्वीट की बात करते है जिसने कंगना को भड़का दिया था। हाल ही में उन्होंने बिना किसी का नाम लिए कहा, “एसपीजी को पता है, और उन्होंने उनकी गतिविधियों का एक रजिस्टर रखा है। मुझे आश्चर्य है क्योंकि, बॉलीवुड सितारों पर नजर रखना एसपीजी का काम नहीं है। उसके मामले में, एक विशेष छूट पर उसे उच्च स्तर की सुरक्षा प्रदान की गई है।”

कंगना को कब मिली वाई प्लस सिक्योरिटी ?

कंगना रनोट को बीते साल शिवसेना मंत्री संजय राउत के साथ विवाद के बाद वाई-प्लस सिक्योरिटी दी गई थी। एक्ट्रेस को ये सुरक्षा केंद्रीय गृह मंत्रालय (एमएचए) ने मुहैया कराई थी। कंगना ने मुंबई की तुलना पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (POK) से की थी और शहर में अपनी जान को खतरा होने का दावा किया था। 


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.