Move to Jagran APP

Ram Mandir: प्राण प्रतिष्ठा के लिए अयोध्या पहुंचीं Kangana Ranaut ने मंदिर में लगाई झाड़ू

Ram Mandir Pran Pratishtha 22 जनवरी 2024 को अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम आयोजित होने जा रहा है। इस दिन के गवाह बनने के लिए कंगना रनोट अयोध्या पहुंच गई हैं। वह राम की भक्ति में डूबी हुई नजर आ रही हैं। यही नहीं कंगना को मंदिर में झाड़ू लगाते हुए भी देखा गया। देखिए एक्ट्रेस का वीडियो।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Sun, 21 Jan 2024 02:08 PM (IST)
Ram Mandir: प्राण प्रतिष्ठा के लिए अयोध्या पहुंचीं Kangana Ranaut ने मंदिर में लगाई झाड़ू
अयोध्या पहुंचीं कंगना रनोट राम की भक्ति में हुईं लीन। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Ram Mandir Pran Pratishtha: 22 जनवरी देश के लिए बहुत बड़ा दिन है। सोमवार को अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा है। इस एतिहासिक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज अयोध्या के लिए रवाना हो गए हैं। बी-टाउन क्वीन कंगना रनोट (Kangana Ranaut) भी राम की नगरी पहुंच गई हैं।

राम की भक्ति में डूबीं कंगना रनोट

कंगना रनोट शनिवार को ही राम की धरती पर पहुंच गई थीं। आज वह रामभद्राचार्य से मिलीं और उनके साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर कीं। फोटो में कंगना को रामभद्राचार्य का नमन करते हुए देखा जा सकता है। एक्ट्रेस ने उन्हें गले लगाया और उनसे आशीर्वाद लिया।

View this post on Instagram

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

यह भी पढ़ें- Kangana Ranaut पर चढ़ा आस्था का रंग, सोशल मीडिया पर गिनाई भगवान राम की विशेषताएं

हनुमान यज्ञ में शामिल हुईं कंगना रनोट

फोटोज शेयर करते हुए 'तेजस' एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, "आओ मेरे राम। आज परमपूजनीय श्री रामभद्राचार्य जी से मुलाकात हुई, उनका आशीर्वाद लिया। उनके द्वारा आयोजित शास्त्रवत् सामूहिक हनुमान जी यज्ञ में भाग लिया। अयोध्या धाम में श्री राम के स्वागत में सब राममयी हैं। कल अयोध्या के राजा लम्बे वनवास के बाद अपने घर आ रहे हैं । आओ मेरे राम, आओ मेरे राम।"

कंगना रनोट ने लगाई मंदिर में झाड़ू

श्री रामभद्राचार्य का आशीर्वाद लेने के बाद कंगना रनोट ने हनुमान मंदिर में अपनी सेवा दी। उन्होंने मंदिर के कोने-कोने में झाड़ू लगाया। इसका वीडियो एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, "हनुमान के मंदिर में सफाई की, लेकिन भीड़ बहुत ज्यादा हो गई।"

Kangana Ranaut

इस दौरान कंगना रनोट लाल और गोल्डन कलर की सिल्क साड़ी पहनी थी। एक्ट्रेस ने अपने लुक को सोने के गहने, जूड़ा और बड़ी लाल बिंदी से पूरा किया था। ट्रेडिशनल अवतार में वह बहुत खूबसूरत लग रही थीं। 

बात करें कंगना के वर्क फ्रंट की तो वह आगामी फिल्म 'इमरजेंसी' में नजर आएंगी। इस फिल्म में अभिनय के साथ-साथ कंगना डायरेक्शन भी कर रही हैं। यह फिल्म 24 अप्रैल 2024 को सिनेमाघरों में आएगी। मूवी में वह इंदिरा गांधी बनी हैं। वह तमिल फिल्म Vettaiyan में भी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी।

यह भी पढ़ें- Ram Mandir Pran Pratishtha: अयोध्या के लिए Rajinikanth रवाना, अनुपम खेर ने भी कहा- 'आने वाली पुश्ते याद रखेंगी'