नई दिल्ली, जेएनएन। कंगना रनोट आज-कल अपने बेबाक बयानों और ट्वीट्स की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। कई दफ़ा इस पर विवाद भी हो जाता है। कंगना रनोट की डेब्यू फ़िल्म गैंगस्टर में उन्हें निर्देशित करने वाले अनुराग बसु ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कंगना की इस नई छवि को लेकर कहा कि जिस कंगना को वो जानते हैं, यह उससे बिल्कुल अलग है। 

अनुराग ने मिड-डे के साथ हुई बातचीत में कंगना के शुरुआती दौर को याद करते हुए कहा- हमने उस किरदार के लिए जिन 20-25 लड़कियों का ऑडिशन लिया था, उनमें कंगना का चेहरा मेरे ज़हन में अटक गया था। उनके बारे में कुछ तो अलग था। शुरुआत में उन्हें हर चीज़ के लिए गाइडेंस की ज़रूरत होती थी। लेकिन, वो बहुत तेज़ी से सीखने वालों में से हैं। मैंने गैंगस्टर की शूटिंग के दौरान ही उनमें ग्रोथ होते हुए देखी थी। कंगना की मौजूदा सार्वजनिक छवि के बारे में जब पूछा गया तो अनुराग ने कहा- हम लोग सामान्यत: नहीं मिलते, लेकिन जब भी मिलते हैं, यह पब्लिक में दिखने वाली शख़्सियत वो नहीं है, जिसे मैं निजी तौर पर जानता हूं। मुझे लगता है कि दो कंगना हैं। बीच वाली... मुझे समझ नहीं आती। 

बता दें, 2006 में आयी गैंगस्टर से कंगना ने अपनी एक्टिंग की पारी शुरू की थी। इस फ़िल्म का निर्माण महेश भट्ट और मुकेश भट्ट ने किया था। फ़िल्म में कंगना के साथ इमरान हाशमी और शाइनी आहूजा लीड रोल्स में थे। तब से कंगना ने एक लम्बा सफ़र तय किया है और अपने लिए बॉलीवुड में एक अलग जगह बनायी है। कंगना इन दिनों सोशल मीडिया में अपने तीख़े ट्वीट्स को लेकर ख़बरों में रहती हैं। 

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद नेपोटिज़्म और बॉलीवुड में ड्रग्स से लेकर किसानों के आंदोलन तक पर कंगना ने कुछ ऐसे ट्वीट किये, जिनको लेकर ख़ूब विवाद हुआ। वहीं, महाराष्ट्र सरकार से सीधी टक्कर को लेकर भी कंगना सुर्खियों में रहीं। कंगना ने हाल ही में अपनी फ़िल्म थलाइवी की शूटिंग पूरी की है। इसके अलावा तेजस और धाकड़ भी कंगना की आने वाली फ़िल्मों में शामिल हैं। 

 

Edited By: Manoj Vashisth