Move to Jagran APP

Kangana Ranaut Birthday: आनंद एल राय ने कंगना रनोट को ऐसी तस्वीर के साथ किया बर्थडे विश, लोगों ने दागे ये सवाल

Kangana Ranaut Birthday 23 मार्च को बॉलीवुड क्वीन कंगना रनोट अपना 36वां जन्मदिन मना रही हैं। उनके बर्थडे के खास मौके पर निर्देशक आनंद एल राय ने एक्ट्रेस के संग एक तस्वीर शेयर की जिसके बाद लोगों ने उन पर सवाल दाग दिए।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Thu, 23 Mar 2023 05:12 PM (IST)Updated: Thu, 23 Mar 2023 05:12 PM (IST)
Kangana Ranaut Birthday Director Aanand L Rai Wishes Emergency Actress With Old Photo/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Kangana Ranaut Birthday: क्वीन और तनु वेड्स मनु जैसी सुपरहिट फिल्में देकर बॉलीवुड क्वीन बन चुकीं कंगना रनोट 23 मार्च 2023 को अपना 36वां जन्मदिन मना रही हैं। कंगना रनोट बॉलीवुड की बोल्ड और बिंदास एक्ट्रेसेज में शुमार हैं।

loksabha election banner

वह बॉलीवुड में अब तक कई सितारों और निर्देशक-निर्माताओं पर निशाना साध चुकी हैं। हाल ही में एक्ट्रेस के बर्थडे के खास मौके पर निर्देशक-निर्माता आनंद एल राय ने उन्हें जन्मदिन की बधाई दी। उन्होंने एक्ट्रेस के साथ एक पुरानी तस्वीर शेयर की, जिसके बाद लोगों ने आनंद एल राय पर सवाल दागने शुरू कर दिए।

आनंद एल राय ने खास अंदाज में दी कंगना को बधाई

आनंद एल राय ने कंगना रनोट के जन्मदिन पर खास अंदाज में बधाई दी। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म 'तनु वेड्स मनु' के सेट से एक पुरानी तस्वीर शेयर की। इस फोटो में आनंद एल राय और कंगना एक-दूसरे संग मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं।

ये एक कोलाज है, जिसमें एक फोटो में तो आनंद एल राय कंगना से कुछ कह रहे हैं और अन्य तस्वीर में दोनों कैमरा को देखते हुए पोज कर रहे हैं। इस फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए आनंद एल राय ने लिखा, 'हमेशा खुश, हमेशा चमकती और खुश रहो कंगना रनोट। तुम्हें हमेशा बहुत सारा प्यार'।

सोशल मीडिया पर लोगों ने दागे ये सवाल

आनंद एल राय की इस फोटो को देखने के बाद सोशल मीडिया पर उनसे ये पूछ रहे हैं कि वह 'तुन वेड्स मनु रिटर्न्स-3' कब लेकर आ रहे हैं। एक यूजर ने कमेन्ट करते हुए लिखा, 'तनु वेड्स मनु रिटर्न्स 3 की रिलीज डेट बता दो प्लीज'। दूसरे यूजर ने लिखा, 'हम तनु वेड्स मनु का तीसरा पार्ट चाहते हैं'।

अन्य यूजर ने लिखा, 'आप दोनों का मैजिकल पेयर वापस कब देखने को मिलेगा'। एक और यूजर ने लिखा, 'आनंद जी आपका बहुत-बहुत धन्यवाद। उम्मीद करते हैं कि आपकी पूरी टीम पार्ट-3 के लिए एक साथ आएगी'। आपको बता दें कि साल 2022 में 'तनु वेड्स मनु' के तीसरे पार्ट को लेकर काफी खबरें आ रही थीं।

हालांकि, आनंद एल राय और कंगना दोनों ने ही तनु वेड्स मनु के तीसरे पार्ट को लेकर किसी भी आधिकारिक घोषणा नहीं की।

इमरजेंसी में नजर आएंगी कंगना

आपको बता दें कंगना रनोट 'धाकड़' के बाद अब फिल्म 'इमरजेंसी' में नजर आएंगी। इस फिल्म के निर्देशन की कमान खुद कंगना ने ही संभाली है। इस फिल्म में उनके अलावा महिमा चौधरी, सतीश कौशिक, अनुपम खेर और मिलिंद सोमन जैसे कई बड़े सितारे नजर आएंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.