Move to Jagran APP

Kangana Ranaut ने फैंस को दी खुशखबरी, तनु वेड्स मनु 3 की शूटिंग का किया एलान

Kangana Ranaut Announces Tanu Weds Manu 3 कंगना (Kangana) ने अपनी नई फिल्म का एलान किया है। क्वीन की ये नई फिल्म तनु वेड्स मनु फ्रेंचाइजी की तीसरी पार्ट है। इस दौरान एक्ट्रेस ने बताया है कि अब वह तनु वेड्स मनु 3 की शूटिंग शुरू करने जा रही हैं।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavThu, 26 Oct 2023 09:55 PM (IST)
कंगना रनोट की तनु वेड्स मनु 3

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली।  Kangana Ranaut Announces Tanu Weds Manu 3: कंगना रनोट  (Kangana Ranaut) की 'तेजस'  (Tejas) कल रिलीज हो रही है। ऐसे में एक्ट्रेस फिल्म का प्रमोशन करने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है।

हाल ही में दशहरे के मौके पर दिल्ली की सबसे बड़ी रामलीला में नजर आई थी। तो वहीं गुरुवार को एक्ट्रेस राम जी की भूमि अयोध्या पहुंची। दूसरी तरह एक्ट्रेस लगातार इंटरव्यूज कर रही हैं। ऐसे में अब कंगना ने अपने फैंस को एक गुड न्यूज भी दे दी है।

कंगना रनोट ने किया नई फिल्म का एलान

कंगना (Kangana) ने आईएमडीबी को दिए इंटरव्यू में बताया अपनी नई फिल्म का एलान किया है। क्वीन की ये नई फिल्म 'तनु वेड्स मनु' फ्रेंचाइजी की तीसरी पार्ट है। इस दौरान एक्ट्रेस ने बताया है कि अब वह  'तनु वेड्स मनु 3' की शूटिंग शुरू करने जा रही हैं। कंगना ने कहा, तनु वेड्स मनु मेरे लिए एक ऐसी फिल्म थी जैसे कोई पिकनिक हो।

यह भी पढ़ें- Tejas के प्रमोशन के बीच कंगना रनोट की हुई अजीत डोभाल से मुलाकात, नेशनल सिक्योरिटी एडवाइजर संग शेयर की फोटो

ये है कंगना की बेस्ट फिल्में

बातचीत में कंगना ने अपनी बेस्ट फिल्मों को लेकर भी बात की। आनन्द एल रॉय निर्देशित इस फिल्म को अपना फेवरेट बताते हुए उन्होंने कहा कि वह जल्द ही इसके तीसरे पार्ट पर काम शुरू करने जा रही हैं। इसके अलावा उन्होंने बताया कि वह अपनी अपकमिंग फिल्म ' नोटी बिनोदिनी' में विजय सेतुपति के साथ नजर आने वाली हैं।

एक्ट्रेस की आने वाली फिल्में

यह भी पढ़ें- Kangana Ranaut Wedding Plans: जल्द घर बसाने वाली हैं कंगना रनोट, एक्ट्रेस ने अपनी शादी को लेकर किया खुलासा

कंगना रनोट हाल ही में रिलीज हुई साउथ फिल्म 'चंद्रमुखी 2' में नजर आई थीं। 'तेजस' में वो तेजस गिल नाम की एक भारतीय वायु सेना अधिकारी की भूमिका निभा रही हैं। शनिवार को 'तेजस' की टीम ने रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और एयरफोर्स आर्मी के लिए फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी थी। तेजस में कंगना एक महिला पायलट तेजस गिल का किरदार निभा रही है, जो वायु सेना के जज्बे की कहानी बया करती है।