Move to Jagran APP

Indian 2: हिंदी में आमिर खान रिलीज करेंगे 'इंडियन 2' का इंट्रो, इस दिन देखने को मिलेगी फिल्म की पहली झलक

Indian 2 पिछले कुछ समय से अभिनेता कमल हासन की आने वाली फिल्म इंडियन 2 सुर्खियों में बनी हुई है। अब इसे लेकर एक और जानकारी सामने आई है जिसमें बताया गया है कि इंडियन 2 की हिंदी में पहली झलक आमिर खान दिखाने वाले हैं।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaThu, 02 Nov 2023 06:30 PM (IST)
Indian 2: हिंदी में आमिर खान रिलीज करेंगे 'इंडियन 2' का इंट्रो, इस दिन देखने को मिलेगी फिल्म की पहली झलक
इंडियन 2 की पहली झलक दिखाएंगे आमिर खान (Photo Credit: X)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Indian 2: इन दिनों अभिनेता कमल हासन की आने वाली फिल्म 'इंडियन 2' सुर्खियों में बनी हुई है। कुछ दिनों पहले ही फिल्म का नया पोस्टर जारी किया गया था। साथ ही यह भी बताया गया कि 'इंडियन 2' की पहली झलक 3 नवंबर, 2023 को दिखाई जाएगी। ऐसे में फैंस के बीच इसे लेकर जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है।।

अब बताया गया है कि इस फिल्म की पहली झलक कोई और नहीं, बल्कि सुपरस्टार आमिर खान जारी करने वाले हैं। बता दें कि यह फिल्म साल 1996 में आई 'इंडियन' का दूसरा पार्ट है। पहले पार्ट में कमल हासन के साथ मनीषा कोइराला और उर्मिला मातोंडकर भी दिखाई दी थीं, जो बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई।

यह भी पढ़ें: Indian 2: खत्म होगा इंतजार! इस दिन 'इंडियन 2' की पहली झलक आएगी सामने, धमाल मचाने को तैयार Kamal Haasan

पहली झलक दिखाएंगे आमिर खान

प्रोडक्शन हाउस लाइका प्रोडक्शंस ने अपने सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर ट्वीट कर यह बताया है कि 'इंडियन 2' के हिंदी रिलीज की पहली झलक कोई और नहीं, बल्कि आमिर खान दिखाने वाले हैं। इसका ट्वीट शेयर करते हुए लिखा गया 'जब परफेक्शन पैशन से मिलता है, तो हम एक विस्फोट के लिए तैयार होते हैं। मिस्टर परफेक्शनिस्ट 'उलागनायगन' कमल हासन और एस शंकर की 'इंडियन 2' का इंट्रो कल शाम 5:30 बजे रिलीज करेंगे'।

इसके साथ ही प्रोडक्शन हाउस ने यह भी जानकारी दी कि तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ की झलक सुपरस्टार रजनीकांत, एसएस राजामौली, मोहनलाल और किच्चा सुदीपा अपनी-अपनी भाषाओं में दिखाएंगे।

'इंडियन 2' में ये स्टार्स भी आएंगे नजर

एस. शंकर के निर्देशन में बनी कमल हासन की 'इंडियन 2' का निर्माण उदयनिधि स्टालिन और ए सुबास्करन ने किया है। इस फिल्म में काजल अग्रवाल, नेदुमुदी वेणु, गुरु सोमसुंदरम, बॉबी सिम्हा, सिद्धार्थ, रकुल प्रीत सिंह, प्रिया भवानी शंकर समेत कई स्टार्स नजर आने वाले हैं। फिल्म की रिलीज डेट का एलान अभी नहीं किया गया है। वहीं, फिल्म के गानों को ऑस्कर अवॉर्ड विनिंग कंपोजर अनिरुद्ध रविचंदर ने तैयार किया है।

यह भी पढ़ें: Indian 2 New Poster: स्वतंत्रता दिवस पर 'इंडियन 2' का दमदार पोस्टर हुआ रिलीज, खाकी वर्दी में किलर लगे कमल हासन