Move to Jagran APP

काजोल के बेबाक बोल: शादी के लिए अगर बुरा इंसान मिले तो...

काजोल कहती हैं कि जहां तक शादी की बात है, यह सच है कि इस निर्णय को हल्के में या किसी जल्दबाजी में नहीं लिया जाना चाहिए.

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Wed, 03 Oct 2018 03:48 PM (IST)Updated: Thu, 04 Oct 2018 12:05 PM (IST)
काजोल के बेबाक बोल: शादी के लिए अगर बुरा इंसान मिले तो...
काजोल के बेबाक बोल: शादी के लिए अगर बुरा इंसान मिले तो...

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई. काजोल अपनी आने वाली फिल्म हेलीकॉप्टर ईला को लेकर उत्साहित हैं. फिल्म में वह ऐसी मां के किरदार में हैं, जो हर वक़्त अपने बच्चे की जिंदगी में झांकती रहती हैं. काजोल ने इस फिल्म के दौरान हुई बातचीत में कहा कि रियल जिंदगी में भी ऐसा नहीं है कि वह अपने बच्चों के इर्द-गिर्द नहीं रहतीं.

loksabha election banner

उनका कहना है कि उनके बच्चे ही तो उनकी जिंदगी होते हैं. इसलिए उनकी हमेशा यही कोशिश होती है कि उन्हें वह अपनी तरफ से हर कुछ बेस्ट दे सके. काजोल कहती हैं कि मेरी मां ने हमेशा मुझे इन चीजों से दूर रखा कि आप खुद को किसी से कम समझो. या फिर तुम लड़की हो तो ये मत करो, या तुम्हें शोभा नहीं देता, काजोल कहती हैं कि उन्होंने अपनी बेटी को यही बात दी है. वह अपनी बेटी को यही बात सिखाती हैं कि वह सोशल मीडिया की बातों को दिल पर मत लें, अपने बारे में सोचें और जो उन्हें बेस्ट लगता है और जिसमें उनका मन लगता है, वही काम किया करें.

काजोल कहती हैं कि पहले वह म्यूज़िक में काफी दिलचस्पी लेती थीं लेकिन ये सच है कि जब निसा हुई थी तो उन्होंने संगीत सुनना बंद कर दिया था लेकिन बाद में उन्होंने फिर से अपने इस शौक को शुरू किया. यह पूछे जाने पर कि वह जल्दी शादी करने की बात पर क्या विचार रखना चाहेंगी, वह कहती हैं कि उन्हें नहीं लगता कि आज के दौर में लोग जल्दी शादी कर रहे हैं, अब तो सभी वक़्त लेते हैं. काजोल कहती हैं कि जहां तक शादी की बात है, यह सच है कि इस निर्णय को हल्के में या किसी जल्दबाजी में नहीं लिया जाना चाहिए. शादी करना और शादी सही वजह से करना, यह भी मायने रखता है कि आप जिससे शादी कर रहे हैं, उसके इर्द-गिर्द लोग भी सही हों, ऐसे में अगर आपको एक दिन लगता है या एक महीना लगता है या उससे ज्यादा वक़्त लगता है, लेकिन आपको इसे लेकर जरूर सवाल करने चाहिए और सोचना चाहिए.

काजोल कहती हैं कि अगर फिर भी आपको लगता है कि सही इन्सान नहीं मिला है, तो बेहतर है कि बुरे इंसान से शादी करने से अच्छा शादी न करो. काजोल कहती हैं कि इस फिल्म के बाद उन्होंने अपने किरदार से यह बात सीखी है कि अपने बच्चे का फोन चेक नहीं करना चाहिए. अपने डिब्बे को लेकर हंगामा नहीं करना चाहिए. फिल्म हेलीकॉप्टर ईला का निर्देशन प्रदीप सरकार ने किया है. फिल्म 12 अक्टूबर रिलीज़ होने वाली है.

यह भी पढ़ें: Box Office: सुई धागा की पांचवे दिन चांदी, बापू ने दिलाये इतने करोड़


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.