मुंबई। चर्चित फ़िल्म अभिनेत्री काजोल इन दिनों अपनी आने वाली फ़िल्म ‘हेलीकॉप्टर ईला’ के लिए ख़बरों में रहती हैं। आज कल वो देश भर में घूम-घूम कर अपनी फ़िल्म का प्रचार कर रही हैं। इस बीच सोमवार दोपहर मुंबई एयरपोर्ट से उनकी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें आई हैं, जिनमें उनका एक अलग और कूल अंदाज़ देखा जा सकता है।

एयरपोर्ट पर इस स्टाइलिश आउटफिट में काजोल बेहद खूबसूरत लग रही हैं। उन्हें देखकर ‘दिलवाले दुल्हनियां ले जायेंगे’ की सिमरन और ‘कुछ कुछ होता है’ के अंजलि की याद आ सकती है। सफ़ेद और ब्लू के कॉम्बिनेशन के इस ड्रेस में काजोल बेहद खूबसूरत लग रही हैं! 

यह भी पढ़ें: गोविंदा के शर्ट को फाड़ बना लिया रुमाल, जानें राजकुमार की 5 रोचक बातें संग 5 बेस्ट डायलॉग

काजोल अपनी बयानों के लिए भी अक्सर चर्चा में रहती हैं। पति और अभिनेता अजय देवगन के अलावा बेटी न्यासा के साथ भी वो अक्सर सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं। हाल ही में मीडिया से बात करते काजोल ने बताया कि वो अपने बच्चों की पेरेंटिंग के मामले में बेहद सख्त हैं, और अपनी आने वालीं फ़िल्म ‘हेलीकॉप्टर ईला’ की कैरेक्टर ईला की तरह ही हैं। बहरहाल, काजोल एक मॉम के रूप में चाहे जितनी सख्त हो इन तस्वीरों में वो काफी चार्मिंग लग रही हैं!

हाल ही में काजोल ने अपना 44 वां बर्थडे मनाया है और अब वो इंडस्ट्री में 26 साल पूरे कर चुकी हैं। काजोल कहती हैं कि वह भले ही फ़िल्मी बैकग्राउंड से आयी थीं लेकिन ऐसा नहीं था कि उन्हें सब कुछ आता था। काजोल कहती हैं, ‘मैं तो यही कहूंगी कि मैंने जो कुछ भी सीखा है यही आकर सीखा है। मैं तो झल्ली जैसी थी। बस आकर बैठ जाती थी। डांस करना, एक्टिंग इन चीजों की कोई ट्रेनिंग लेकर नहीं आयी थी। मैंने काम करते करते सब सीखा है।’

यह भी पढ़ें: बहुत ख़ास है ‘धड़क’ के स्टार्स जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर की दोस्ती, देखें लेटेस्ट तस्वीरें

काजोल अपनी इस अपकमिंग फ़िल्म ‘हेलीकॉप्टर ईला’ में जो किरदार निभाने वाली हैं वो एक सिंगल मदर पैरेंट का है। फ़िल्म में काजोल एक सिंगर भी हैं। वो अपनी सिंगिंग के साथ-साथ अपनी मदरहुड को भी संभालती दिखेगीं। फ़िल्म का निर्देशन प्रदीप कुमार कर रहे हैं। जोड़ते चले कि फ़िल्म में काजोल के बेटे के किरदार में एक्टर रिद्धी सेन नज़र आएंगे। मालूम हो कि फ़िल्म में जो एक्टर काजोल के बेटे का किरदार निभाते नजर आएंगे वो नेशनल अवॉर्ड विनर रह चुके हैं। फ़िल्म की स्क्रिप्ट मितेश शाह ने लिखी है।

Posted By: Hirendra J

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस