Move to Jagran APP

कजोल को अजय देवगन से ज्यादा अपनी लगती हैं उनकी मां, मदर-इन-लॉ संग ऐसी है एक्ट्रेस की बॉन्डिग

काजोल ने अपनी सासू मां और फिल्म प्रोड्यूसर वीना देवगन के जन्मदिन पर सोशल मीडिया पर उनके संग अपनी एक तस्वीर शेयर की। पोस्ट में सबसे ज्यादा ध्यान उनके मजेदार कैप्शन ने खींचा। जिसमें कजोल अपने पति अजय देवगन से ज्यादा उनकी मां को करीब बता रही हैं।

By Vaishali ChandraEdited By: Published: Sat, 19 Feb 2022 06:50 PM (IST)Updated: Sun, 20 Feb 2022 07:13 AM (IST)
कजोल को अजय देवगन से ज्यादा अपनी लगती हैं उनकी मां, मदर-इन-लॉ संग ऐसी है एक्ट्रेस की बॉन्डिग
actress Kajol social media post, Instagram image

 नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अदाकारा काजोल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैमिली और फ्रेंड्स संग बिताए क्वालिटी टाइम की झलक फैंस संग जरूर शेयर करती हैं। हाल ही में काजोल ने अपनी सासू मां और फिल्म प्रोड्यूसर वीना देवगन के जन्मदिन पर उनके संग अपनी एक तस्वीर शेयर की। लेकिन एक्ट्रेस के इस पोस्ट पर सबसे ज्यादा ध्यान उनके मजेदार कैप्शन ने खींचा।

prime article banner

शनिवार को काजोल ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर कर अजय देवगन की मां वीना देवगन को जन्मदिन की बधाई दी। तस्वीर में काजोल वीना देवगन संग अपनी क्यूट सी बॉन्डिग शेयर करती दिखी। पोस्ट शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, ‘जब आप किसी पुरुष से शादी करते हैं तो आप सिर्फ उनके साथ शादी नहीं करते हैं। इसमें उनका पूरा परिवार भी शामिल रहता है। मुझे एक ऐसे इंसान के लिए खुशी हो रही है जो हमेशा मेरे लिए मौजूद रहा है। कई दिन ऐसे होते हैं जब मुझे लगता है कि मैं अपने पति से भी ज्यादा उनके करीब हूं। इस शानदार महिला को जन्मदिन की बधाई। वीना देवगन।’ तस्वीर में कजोल सफेद और सुनहरे रंग की बॉर्डर वाली साड़ी में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Kajol Devgan (@kajol)

फैंस को सास-बहू की यह केमिस्ट्री खूब पसंद आ रही है। वह पोस्ट के कमेंट सेक्शन में दोनों की तारीफ कर रहे हैं और अजय देवगन की मां को जन्मदिन की बधाई भी दे रहे हैं।

वक्र फ्रंट की बात करें तो काजोल जल्द ही फिल्म 'सलाम वेंकी' में नजर आएंगी। आखिरी बार वह साल 2021 में नेटफ्लिक्स पर आई फिल्म ‘त्रिभंग’में नजर आई थीं। फिल्म मां-बेटी के रिश्ते के इर्द-गिर्द घूमती है। इसमें मिथिला पालकर, मानव गोहिल, कुणाल रॉय कपूर जैसे एक्टर्स ने भी खास रोल प्ले किया है। इसके पहले वह 2020 में आई ब्लॉकबस्टर फिल्म तन्हाजी में नजर आईं थी। इस फिल्म में वह अजय देवगन की पत्नी सावित्रीबाई मालुसरे की भूमिका में थी। फिल्म में अजय ने तन्हाजी मालुसरे का किरदार निभाया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.