Move to Jagran APP

Kajol Devgan ने शेयर किया कोविड़ थॉट्स, जिंदगी को लेकर लिखी ये बात

अभिनेत्री काजोल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। अभिनेत्री अक्सर अपने फैंस के साथ वीडियो फोटो शेयर करती रहती हैं और देश के समसामयिक मुद्दों पर भी अपनी राय व्यक्त करती रहती हैं। अब उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर अपनी एक सेल्फी शेयर की है।

By Nitin YadavEdited By: Published: Mon, 08 Feb 2021 06:37 PM (IST)Updated: Tue, 09 Feb 2021 08:12 AM (IST)
Kajol Devgan ने शेयर किया कोविड़ थॉट्स, जिंदगी को लेकर लिखी ये बात
Kajol shared covid thoughts. photo source @kajol instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। एक दशक से ज्यादा फिल्म इंडस्ट्री पर राज करनी वाली अभिनेत्री काजोल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। अभिनेत्री अक्सर अपने फैंस के साथ वीडियो फोटो शेयर करती रहती हैं और देश के समसामयिक मुद्दों पर भी अपनी राय व्यक्त करती रहती हैं। अब उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर अपनी एक सेल्फी शेयर की है, जिसमें वो बेहद खुश नजर आ रही हैं।

loksabha election banner

उनकी इस तस्वीर को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। फोटो शेयर कर उन्होंने कोरोना वायरस महामारी पर अपने विचार को कैप्शन में लिखा है। उन्होंने लिखा, ‘संकल्प सफलता की चाबी है, चाहे वो क्रोशिए की दो लाइन हो या एक अध्याय की तरह एक दिन का हो और इसके अंत में आपके पास एक स्वेटर, अपना रिश्ता और पढ़ने के लिए किताबें ही रह जाती हैं।’

 

View this post on Instagram

A post shared by Kajol Devgan (@kajol)

हाल ही में अभिनेत्री काजोल ने अपने नए फोटोशूट की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी। जिनमें वो ब्लैक कलर की प्रिंटेड ड्रेस में नजर आ रही थी। उन्होंने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर कैप्शन लिखा, ‘जब आप सिर पर कुछ नहीं देख सकते, तो आस-पास कुछ देखने की कोशिश करें।’ उनकी तस्वीर को फैंस ने काफी पसंद किया है, इस तस्वीर को अब तक (खबर लिखें जाने तक)  2 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं।

बता दें कि अभिनेत्री काजोल ने बॉलीवुड के तमाम हिट फिल्म में बतौर लीड़ एक्ट्रेस काम किया है। लोग आज भी उनकी और शाहरुख खान की जोड़ी को काफी पसंद करते हैं। पिछले महीने नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई उनकी फिल्म ‘त्रिभंगा’ से उन्होंने डिजिटल प्ले फॉर्म्स पर अपना डेब्यू किया है। फिल्म की कहानी तीन पीढ़ियों की महिलाओं और मां बेटी के बनते बिगड़ते रिश्तों के इर्द-गिर्द धूमती है, जिसमें उन्हें कई तरह के इमोशनल और समाज की मान्यताओं, रूढ़िवादी परंपरा का सामना करना पड़ता है।

फिल्म में काजोल के साथ तन्वी आज़मी, मिथिला पालकर और एक्टर कुणाल रॉय कपूर ने अहम किरदार निभाएं हैं। इस फिल्म का निर्देशन रेणुका शहाणे ने किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.