Move to Jagran APP

मुंबई में सिर्फ आधे घंटे की दूरी पर रहते हैं काजोल और आमिर खान, फिर भी इस वजह से 16 साल बाद हुई मुलाकात

आमिर खान और काजोल ने फिल्म फना में साथ काम किया था। साल 2006 में ये फिल्म आज ही के दिन सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। लेकिन पिछले 16 सालों से एक-दूसरे से आधे घंटे की दूरी पर रहने के बावजूद इन दोनों की मुलाकात अब एक-दूसरे से हुई।

By Tanya AroraEdited By: Published: Thu, 26 May 2022 07:11 PM (IST)Updated: Fri, 27 May 2022 07:23 AM (IST)
मुंबई में सिर्फ आधे घंटे की दूरी पर रहते हैं काजोल और आमिर खान, फिर भी इस वजह से 16 साल बाद हुई मुलाकात
Kajol and aamir khan met in karan johar birthday party after 16 year of fanaa. Photo Credit- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Kajol and Aamir Khan Meet After 16 Years of Fanaa: करण जौहर के 50वें जन्मदिन पर बहुत सारे सितारे एकजुट हुए। निर्माता करण जौहर ने आधी सेन्चुरी कर ली है, जिसके बाद उन्होंने मुंबई के यशराज स्टूडियो में अपने बॉलीवुड दोस्तों के लिए ग्रैंड पार्टी का आयोजन किया। इस पार्टी में कई ऐसे बिग बॉलीवुड स्टार्स भी शामिल हुए, जिनका पिछले कई सालों से एक-दूसरे से आमना-सामना नहीं हुआ है और इन्हीं सितारों में शामिल है काजोल और आमिर खान का नाम।

loksabha election banner

करण जौहर के जन्मदिन की पार्टी में हुई मुलाकात

काजोल और आमिर खान ने 16 साल पहले फिल्म 'फना' में काम किया था। जिसमें इन दोनों ने जूनी और रिहान का किरदार निभाया था। फिल्म को बहुत पसंद किया गया था और फना ने बॉक्स ऑफिस पर 105 करोड़ के लगभग साल 2006 में बिजनेस किया था। इससे पहले ये दोनों फिल्म इश्क में नजर आए थे। हालांकि, दोनों की जोड़ी अलग-अलग एक्टर के साथ बनी थी। लेकिन फना के बाद इन दोनों की ना किसी मौके पर मुलाकात हुई और ना ही ये दोनों एक-दूसरे से टकराए। दोनों की 16 साल बाद भी मुलाकात करण जौहर की पार्टी में हुई, जहां काजोल और आमिर खान ने एक अच्छा समय बिताया।

View this post on Instagram

A post shared by Kajol Devgan (@kajol)

काजोल ने आमिर खान के साथ पुरानी यादों को ऐसे किया ताजा

काजोल ने आमिर खान के साथ अपनी पुरानी यादों को ताजा करते हुए करण जौहर की पार्टी के अन्दर की एक वीडियो सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर शेयर की। इस तस्वीर में आमिर खान आमिर खान, करण जौहर और काजोल नजर आ रही हैं। आमिर खान का जहां तस्वीर में कैजुअल लुक देखने को मिला तो वहीं काजोल ग्लिटर ड्रेस में ओपन हेयर के साथ गजब की खूबसूरत लग रही थीं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए काजोल ने कैप्शन में लिखा, 'जूनी और रूह अब ऐसे दिखने लगे हैं।

काजोल-आमिर को साथ देख फैंस ने किए ऐसे कमेंट

काजोल और आमिर खान को कई सालों के बाद साथ देखकर फैंस के चेहरे भी खिल उठे। कुछ ही घंटों पहले पोस्ट की गई इस तस्वीर को अब तक 1 लाख 80 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं। एक यूजर ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, 'ये बढ़ती उम्र के साथ और भी खूबसूरत होते जा रहे हैं। दूसरे यूजर ने लिखा, 'हम सब बस इसी का इंतजार कर रहे थे। अन्य यूजर ने लिखा, 'चांद सिफारिश'। काजोल और आमिर खान को साथ देख फैंस के दिलों में भी यादें ताजा हो गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.