मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

नई दिल्ली, जेएनएन। Kabir Singh Box Office Collection Day 19: शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की फिल्म सुपरहिट ब्लॉकबस्टर (Blockbuster) बन चुकी है। फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड अपने नाम किए। फिल्म का सोमवार को कुल कलेक्शन 239.97 करोड़ हो गया था और मंगलवार को 3.20 करोड़ रुपये की कमाई कर फिल्म का कुल कलेक्शन 243.17 करोड़ रुपये हो चुका है। इसके साथ ही फिल्म अब हिंदी फिल्मों में हाइएस्ट ग्रॉसर केटेगरी में 10वें स्थान पर आ चुकी है।  

कबीर सिंह ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर अपनी परफॉर्मेंस से सबको चौंका दिया है। फिल्म को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है और अब रिलीज के 19वें दिन फिल्म बुधवार को हाइएस्ट ग्रॉसर केटेगरी में 10वें पायदान पर आ जाएगी। इससे पहले 10वें स्थान पर Uri The Surgical Strike थी लेकिन फिल्म बुधवार यानि आज इस फिल्म को पीछे छोड़ देगी। 

Highest Grosser Hindi films

1. Baahubali 2 

2. Dangal

3. Sanju

4. PK

5. Tiger Zinda hai

6. Bajrangi Bhaijaan

7. Padmaavat

8. Sultan 

9. Dhoom 3

10. Kabir singh

11. Uri The Surgical Strike

फिल्म कबीर सिंह ने बॉक्स ऑफिस पर उम्मीद से ज्यादा अच्छा प्रदर्शन किया है। फिल्म को वीकेंड के अलावा वीक डेज में भी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। फिल्म ने मंगलवार को 3.20 करोड़ रुपये की और कमाई कर ली है और इस प्रकार फिल्म का कुल कलेक्शन 243.17 करोड़ रुपये हो गया है। इसके साथ ही फिल्म अब 250 करोड़ से महज कुछ करोड़ दूर है। फिल्म ने सोमवार को 4.25 करोड़ रुपये की कमाई की थी। 

आपको बता दें कि, फिल्म सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म किक (Kick) और शाहरुख़ खान (Shahrukh Khan) की चेन्नई एक्सप्रेस (Chennai Express) के लाइफ टाइम कलेक्शन से पहले ही आगे निकल चुकी है। किक का कलेक्शन 231.85 करोड़ रुपये और चेन्नई एक्सप्रेस का कलेक्शन 227.13 करोड़ रुपये रहा था। और मंगलवार को फिल्म ने रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की सिंबा (Simmba) को भी पछाड़ दिया है। अब निगाहें विक्की कौशल (Vicky kaushal) की उरी (Uri The surgical Strike) पर हैं क्योंकि बुधवार यानि आज फिल्म कबीर सिंह का कुल कलेक्शन फिल्म उरी के लाइफ टाइम कलेक्शन से आगे निकल जाएगा। 

यह भी पढ़ें: Kabir Singh Box Office Collection Day 18: Salman और Shahrukh Khan से आगे निकले Shahid Kapoor

Posted By: Rahul soni

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप