Move to Jagran APP

बेबी अडॉप्ट करना चाहती हैं 'कांटा लगा' गर्ल शेफाली जरीवाला, कहा- लंबा है प्रोसेस, लग जाता है चार साल का समय

Shefali Jariwala कांटा लगा एल्बम से फेमस हुईं शेफाली जरीवाला इन दिनों बेबी अडॉप्ट करने की खबरों को लेकर लाइमलाइट में हैं। एक्ट्रेस ने बताया कि बच्चा गोद लेने की प्रक्रिया में क्यों दे रही हो रही है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniPublished: Fri, 24 Mar 2023 06:49 PM (IST)Updated: Fri, 24 Mar 2023 06:55 PM (IST)
File Photo of Shefali Jariwala and Parag Tyagi

नई दिल्ली, जेएनएन। 'कांटा लगा' गर्ल शेफाली जरीवाला इस गाने पर परफॉर्म करने के बाद से ही काफी फेमस हो गईं। इस सॉन्ग ने एक्ट्रेस को रातोंरात स्टार बना दिया। जब यह गाना रिलीज हुआ था, तो हर किसी की जुबान पर इसी गाने के बोल रहते थे। शेफाली जरीवाला इस गानो फेमस तो हो गईं, लेकिन पिछले काफी समय से वह स्क्रीन से गायब हैं। एक्ट्रेस इन दिनों बेबी अडॉप्ट करने की खबरों को लेकर सुर्खियों में हैं।

loksabha election banner

शेफाली जरीवाला ने सरोगेसी से इनकार किया है। उनका कहना है कि वह बच्चा अडॉप्ट कर सकती हैं। यह प्रक्रिया काफी लंबी है और बिल्कुल भी आसान नहीं।

जेनेटिक लिंकेज की परवाह नहीं-शेफाली जरीवाला

टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में शेफाली ने बताया कि वह पहले भी बेबी अडॉप्ट करने पर अपनी राय रख चुकी हैं। उन्होंने कहा, "मैं सच में फैमिली शुरू करना चाहती हूं। बाहरी दुनिया में कितने ही बच्चे हैं, जो अनाथ हैं, जिन्हें घर की जरूरत है। मैं और पराग, हम दोनों ही जेनेटिक लिंकेज की परवाह नहीं करते।"

(Photo Credit: Shefali Jariwala Instagram)

'जब नन्हे मेहमान के बारे में सोचा तो कोविड आ गया'

एक्ट्रेस ने कहा कि बच्चे अडॉप्ट करने की लीगल प्रक्रिया काफी लंबी है। इस पूरे प्रोसेस में करीब चार साल लग जाते हैं। जब मैं और पराग सोच रहे थे कि हम दोनों को नन्हा मेहमान मिलने वाला है, तभी कोविड-19 आ गया। कई चीजें बदलीं और प्रोसेस भी रुक गया।

दुनिया में कई पेरेंट्स हैं, जो बच्चा गोद लेना चाहते हैं

शेफाली ने कहा की दुनिया में बच्चों से ज्यादा पेरेंट्स हैं, जो उन्हें गोद लेना चाहते हैं। बच्चा गोद लेने की प्रक्रिया में समय लगता है, लेकिन उन्हें उम्मीद है कि यह सब जल्दी ही पूरा होगा और वह मां बन पाएंगीं।

गौरतलब है कि पराग त्यागी के साथ शेफाली जरीवाला की दूसरी शादी है। एक्ट्रेस की पहली शादी ज्यादा लंबी नहीं चल सकी। पहले पति से तलाक लेकर शेफाली ने पराग त्यागी से दूसरी शादी की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.