Move to Jagran APP

K-Pop Singer Haesoo Passes Away: के-पॉप स्टार हाय सू ने की आत्महत्या, होटल के कमरे में मिला शव

K-Pop Singer Haesoo Passes Away दक्षिण कोरियाई ट्रॉट सिंगर हाय सू ने 29 साल की उम्र में आत्महत्या कर ली। हाय सू आत्महत्या से पहले घटनास्थल पर एक नोट छोड़ गई है। अपने फेवरेट स्टार के इस तरह जाने से उनके फैंस सदमे हैं।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeePublished: Mon, 15 May 2023 03:49 PM (IST)Updated: Mon, 15 May 2023 03:49 PM (IST)
K-Pop Singer Haesoo Passes Away: के-पॉप स्टार हाय सू ने की आत्महत्या, होटल के कमरे में मिला शव
K Pop Singer Haesoo Passes Away (Image- Social Media)

नई दिल्ली, जेएनएन। K-Pop Singer Haesoo Passes Away: के-पॉप स्टार हाय सू का 29 साल की उम्र में निधन हो गया, वह अपने होटल के कमरे में मृत पाई गईं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस को एक सुसाइड नोट मिला है, जिसमें गायक ने छोड़ा। 15 मई को, एक दक्षिण कोरियाई मीडिया आउटलेट ने बताया कि उन्हें आयोजकों से एक फोन आया जिसमें कहा गया था कि गायिका इस कार्यक्रम में शामिल नहीं हो पाएंगी, क्योंकि उसकी अचानक मृत्यु हो गई।

prime article banner

के-पॉप सिंगर हाय सू ने की आत्महत्या

आयोजकों ने जिओला बुक-डो के वंजू गन में ग्वांजुम्योन पीपुल्स डे कार्यक्रम में उनके परफॉर्मेंस को लेकर कॉल किया। ये प्रोग्राम 20 मई को होने वाला है। तब पता चला कि सिंगर अब इस दुनिया में नहीं रहीं।  हाय सू का जन्म 1993 में हुआ था। उन्होंने 2019 में सोलो एल्बम माई लाइफ, मी के साथ अपने करियर की शुरुआत की ती। वह गायो स्टेज, हैंगआउट विद यू और द ट्रॉट शो में परफॉर्मेंस देकर पॉपुलर हो गई थी।

होटल के कमरे में मिला शव

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, सिंगर 13 मई को अपने अपने घर में मृत पाई गई थीं। सिंगर के अचानक निधन से फैंस काफी सदमे में हैं। निधन के एक पहले तक हाय सू सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ कॉन्टैक्ट में रहीं। फैंस को समझ नहीं आ रहा कि सिंगर एकदम नॉर्मल लग रही थीं, ऐसे में अचानक क्या हुआ उन्हें समझ नहीं आ रहा है।

इससे पहले मूनबिन भी कर चुके हैं  सुसाइड

इससे पहले, के-पॉप स्टार मूनबिन का 19 अप्रैल, 2023 को 25 वर्ष की आयु में निधन हो गया था। ये दक्षिण कोरियाई बॉय बैंड ASTRO से संबंधित थे,  एजेंसी Fantagio, जो पॉप समूह को संभालती है, ने एक बयान जारी कर उनके निधन की पुष्टि की और लोगों से अनुरोध किया दुखद घटना के पीछे के कारणों के बारे में अनुमान लगाना बंद कर दें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.