Move to Jagran APP

Justin Bieber Show Cancelled: जस्टिन बीबर के फैंस के लिए बुरी खबर, भारत में कैंसिल हुआ पॉपस्टार का शो

Justin Bieber Show Cancelled पॉपस्टार जस्टिन बीबर के चाहने वालों के लिए एक बुरी खबर है। भारत में होने वाले उनके शो को कैंसिल कर दिया गया है। शो को रद्द करने के पीछे उनकी खराब सेहत को कारण बताया गया है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Fri, 16 Sep 2022 08:35 AM (IST)Updated: Fri, 16 Sep 2022 08:35 AM (IST)
Justin Bieber Show Cancelled, popstar justin bieber

नई दिल्ली, जेएनएन। Justin Bieber Show Cancelled: पॉप गायक जस्टिन बीबर के फैंस के लिए एक बुरी खबर है। चिली, अर्जेंटीना, ब्राजील, दक्षिण अफ्रीका, बहरीन, संयुक्त अरब अमीरात और इजराइल में इस पॉपस्टार के कार्यक्रम कैंसिल होने के साथ ही अब भारत में भी इनका म्यूजिकल शो रद्द कर दिया गया है। यह लगातार दूसरी बार हुआ है जब जस्टिन बीबर का वर्ल्ड टूर कैंसिल हुआ है। इसके पीछे उनके खराब स्वास्थ्य को कारण बताया जा रहा है। टूर आयोजकों ने बुक माय शो पर भारत के संगीत कार्यक्रम को रद्द करने पर एक बयान जारी किया है।

loksabha election banner

जस्टिन बीबर के फैंस के लिए बुरी खबर

बुक माय शो के प्रवक्ता के अनुसार टूर आयोजकों के बयान में कहा गया है, 'हमें यह बताते हुए बेहद निराशा हो रही है कि जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम, नई दिल्ली में 18 अक्टूबर, 2022 को होने वाला 'जस्टिन बीबर जस्टिस वर्ल्ड टूर - इंडिया' को रद्द कर दिया गया है। यह उनकी खराब सेहत को देखते हुए किया गया है। हमें खेद है कि जस्टिन, अगले महीने वर्ल्ड टूर पर नहीं जा पाएंगे। भारत के अपने दौरे के साथ ही पॉपस्टार ने चिली, अर्जेंटीना, ब्राजील, दक्षिण अफ्रीका, बहरीन, संयुक्त अरब अमीरात और इजरायल के अपने शोज को भी कैंसिल कर दिया है।'

भारत में रद्द हुई जस्टिन बीबर का शो

बयान में आगे कहा गया कि, 'हम इस बात से बहुत निराश हैं कि हम इस साल जस्टिन बीबर का भारत में शो नहीं करा पा रहे। जिसका कारण उनकी हेल्थ प्रॉब्लम्स हैं। हम उनके अच्छे होने की कामना करते हैं और आशा करते हैं कि वह जल्द से जल्द ठीक होकर अपने लाखों चाहने वालों के लिए भारत जरूर जाएंगे।'

रामसे हंट सिंड्रोम से पीड़ित हैं जस्टिन बीबर

उन्होंने आगे कहा- 'यह सह हमारे हाथ में नहीं है, हम उन सभी लोगों से क्षमा प्रार्थी हैं और बुक माय शो से गुजारिश करते हैं कि एडवांस बुकिंग के पैसे भी फैंस को वापस कर दिए जाएं। आप सभी के पैसे 10 दिनों के अंदर ही सोर्स अकाउंट में शो होने लग जाएंगे।' बता दें कि जून में जस्टिन रामसे हंट सिंड्रोम नाम की बीमारी से पीड़ित हो गए थे, जिसके बाद उनके चेहरे का आधा हिस्सा लकवाग्रस्त (पैरालाइज) हो गया था।

यह भी पढ़ें

Saroj Ka Rishta Review: सीधे दिल में उतर जाएगी सरोज शर्मा की 'वजनदार' कॉमेडी, यहां पढ़ें फिल्म का पूरा रिव्यू 

Nick Jonas B-Day: प्रियंका चोपड़ा के साथ देसी रंग में रंग चुके हैं निक जोनस, 'विदेशी बाबू' बन गए हैं 'देसी बॉय'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.