Move to Jagran APP

Devara Release Date: अक्षय कुमार की Bade Miyan Chote Miyan से डरे जूनियर NTR, ईद पर नहीं रिलीज होगी 'देवरा'?

Devra Release Date Changed फिल्म आर आर आर की सफलता के बाद एक्टर जूनियर एनटीआर फिल्म देवरा में नजर आएंगे। हाल ही में एनटीआर की इस मूवी की टीजर रिलीज किया गया है जिसे देख फैंस इस फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में ईद अवसर पर बड़े पर्दे पर दस्तक देने वाली इस फिल्म रिलीज डेट में अब बदलाव की खबर सामने आ रही हैं।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraPublished: Tue, 23 Jan 2024 07:01 PM (IST)Updated: Tue, 23 Jan 2024 07:04 PM (IST)
ईद पर नहीं रिलीज होगी जूनियर एनटीआर की देवरा (Photo Credit-Twitter)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Junior NTR Devra Movie Release Date: साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर की अपकमिंग फिल्म देवरा की रिलीज का हर कोई बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहा है। हाल ही में रिलीज हुए इस फिल्म के टीजर वीडियो ने फैंस की एक्साइटमेंट को काफी बढ़ा दिया है।

loksabha election banner

लेकिन अब देवरा की रिलीज डेट को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है, जिसे जानकर यकीनन तौर पर एक्टर फैंस को झटका लगने वाला है, क्योंकि एनटीआर की इस आने वाली फिल्म की रिलीज डेट में बदलाव कर दिया गया है।

ईद पर नहीं रिलीज होगी जूनियर एनटीआर की देवरा

फिल्म आर आर आर की अपार सफलता के बाद जूनियर एनटीआर देवरा के जरिए सिनेमाघरों में वापसी करते हुए नजर आएंगे। लेकिन अब जो खबर आ रही है, उसके आधार पर इसमें फिलहाल देरी हो सकती है। पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार जूनियर एनटीआर की देवरा की रिलीज डेट को बदल दिया गया है।

वीएफएक्स के अधूरे काम की वजह से अभी ये फिल्म पूरी तरह से तैयार नहीं हो पाई है और मेकर्स इसके लिए कोई कसर बाकी नहीं छोड़ना चाहते हैं। ऐसे में देवरा को बड़े स्तर पर पेश करने के लिए 5 अप्रैल 2024 को रिलीज डेट को अब बदल दिया गया है।

जल्द ही फिल्म निर्माता इस मूवी की नई रिलीज डेट का एलान कर सकते हैं। हालांकि इस मामले की अभी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की जा सकती है। ऐसे में अब जूनियर एनटीआर को फैंस उनके कमबैक के लिए थोड़ा और इंतजार करना पड़ सकता है।

इन फिल्मों के साथ होना था क्लैश

अगर जूनियर एनटीआर देवरा ईद के अवसर पर सिनेमाघरों में रिलीज होती तो उसके सामने अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ स्टारर एक्शन थ्रिलर बड़े मियां छोटे मियां की चुनौती थी।

सिर्फ इतना ही नहीं अजय देवगन ने भी अपनी आने वाली फिल्म मैदान के लिए ईद 2024 को चुन लिया है। ऐसे में ये भी कहा जा सकता है कि देवरा के मेकर्स अपनी फिल्म को सोलो रिलीज के साथ उतारना चाहते हैं।

ये भी पढ़ें- Devara OTT: थिएटर्स के बाद ओटीटी पर तांडव करेगी Jr NTR-जान्हवी कपूर की 'देवरा', जानें- कहां होगी स्ट्रीम


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.