Move to Jagran APP

Jug Jugg Jeeyo के सेट पर वरुण धवन और कियारा आडवाणी का हुआ था भयंकर झगड़ा, डायरेक्टर ने भी पकड़ लिया था सिर

Jug Jugg Jeeyo कियारा आडवाणी और वरूण धवन की केमिस्ट्री फिल्म जुग जुग जियो में फैंस को खूब पसंद आ रही है लेकिन फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों ने इतने झगड़े किए कि उन्होंने डायरेक्टर का भी हाल बेहाल कर दिया।

By Vaishali ChandraEdited By: Published: Sun, 26 Jun 2022 10:50 AM (IST)Updated: Sun, 26 Jun 2022 10:50 AM (IST)
Jug Jugg Jeeyo के सेट पर वरुण धवन और कियारा आडवाणी का हुआ था भयंकर झगड़ा, डायरेक्टर ने भी पकड़ लिया था सिर
jug jugg jeeyo actor Varun Dhawan reveals he had 2- 3 fights with Kiara Advani

नई दिल्ली, जेएनएन। फैमिली ड्रामा फिल्म जुग जुग जियो थिएटर्स में रिलीज हो चुकी है और दर्शकों को पसंद भी आ रही है। फिल्म में कियारा आडवाणी और वरूण धवन लीड रोल में हैं। ये पहला मौका है जब दोनों किसी फिल्म के लिए साथ आए हैं। पर्दे पर भले ही दोनों की केमिस्ट्री लोगों को खूब पसंद आ रही हो, लेकिन क्या आप जानते है कि सेट पर इन दोनों स्टार्स का जमकर झगड़ा होता था। कभी- कभी तो बात इतनी बढ़ जाती थी कि बीच- बचाव करने के लिए डायरेक्ट को भी आना पड़ जाता था।

loksabha election banner

View this post on Instagram

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

जुग जुग जियो के प्रामोशन के दौरान वरूण ने दिए एक इंटरव्यू में बताया कि फिल्म में दोनों को एक झगड़े वाला सीन शूट करना था, जिसकी शूटिंग के पहले उनमें और कियारा में जमकर 2-3 बार झगड़ा हो गया। पिंकविला को सेट पर हुए अपने इस झगड़े के बारे में बताते हुए एक्टर ने कहा, “इस सीन को सही मायने में शूट करने से पहले मेरे और कियारा के बीच 2-3 झगड़े हो गए। क्योंकि हम सीन डिस्कस कर रहे थे और वह ऐसी थीं कि 'मैं यह कहूंगी।' और मैं ऐसा था कि 'लेकिन यह मेरा नजरिया नहीं है।' एक आदमी के रूप में मैं ऐसा नहीं सोचता हूं। मुझे अपने परिवार के लिए कमाना है क्योंकि मुझे यही सिखाया गया है। उनका रिएक्शन होता था कि 'नहीं तुम डॉमिनेन्ट मैन हो'। मैंने कहा- आपके भाई और पिता भी ऐसा ही सोचते हैं। फिर मैं ऐसा क्यों हूं अगर मुझे लगता है कि मुझे अपने परिवार के लिए कमाने की जरूरत है। मुझे बचपन में मेरे माता-पिता ने यही सिखाया है।"

View this post on Instagram

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

वरुण ने यह भी बताया कि उन्होंने सेट पर कियारा के साथ इतना झगड़ा किया कि फिल्म के डायेरेक्टर राज मेहता को उन्हें रोकना पड़ा।

View this post on Instagram

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

बता दें कि 'जुग जुग जियो' में कियारा आडवाणी और वरूण धवन के अलावा नीतू कपूर, अनिल कपूर, मनीष पॉल, प्राजक्ता कोली और वरूण सूद भी शामिल हैं। फिल्म को करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनाया गया है।  

View this post on Instagram

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.