नई दिल्ली, जेएनएन। Judgemental Hai Kya फिल्म से बवाल खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। फिल्म के बनने से लेकर रिलीज होने तक फिल्म में कोई न कोई विवाद बना ही रहा था। वहीं, अब रिलीज होने के बाद एक बार फिर ये फिल्म अपने पोस्टर को लेकर विवादों में आ गई है। फिल्म पर पोस्टर चुराने का आरोप लगाया गया है।

फिल्म का पोस्टर चुराने का आरोप हंग्री की रहने वाली Fora Borsi नाम की एक महिला ने लगाया है। जो कि पेशे से फोटोग्राफर और विजुअल आर्टिस्ट हैं। उन्होंने अपनी और कंगना की एक फोटो शेयर करते हुए ट्विटर पर लिखा कि इस फिल्म के पोस्टर ने मेरी कला को प्रभावित किया है! क्या कोई समझा सकता है कि कृपया क्या हो रहा है? यह सही नहीं है।

इसके साथ ही उन्होंने फेसबुक पर भी इस पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा कि क्या आपको कोई समानता दिखाई देती है? यह चर्चित बॉलीवुड फिल्म 'जजमेंटल है क्या' का पोस्टर है। इसका उपयोग करने से पहले उन्होंने ना तो मेरी परमिशन ली, ना ही मुझसे कोई बात की। यह बड़ी कंपनियों के लिए शर्म की बात है जो फ्रीलांस आर्टिस्ट का हक मारती हैं।

बता दें कि Judgemental Hai Kya फिल्म 26 जुलाई को रिलीज हुई थी। फिल्म में कंगना रानौत और राजकुमार राव मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म ने पिछले चार दिनों में 18.90 करोड़ रूपये का बिजनेस कर लिया है।

 

Posted By: Dhyanendra Singh

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप