Move to Jagran APP

Jr NTR के बर्थडे पर फैंस ने पार कीं सारी हदें, बकरों की बलि देने के आरोप में नौ गिरफ्तार

Jr NTR Birthday फैंस अपने पसंदीदा सितारे पर प्यार लुटाने से बिल्कुल भी पीछे नहीं रहते हैं लेकिन कुछ फैंस अक्सर अपनी हदें पार कर जाते हैं। ऐसा ही कुछ किया जूनियर एनटीआर के फैंस ने जिसके बाद कर्नाटक पुलिस ने इस मामले में नौ लोगों को गिरफ्तार किया।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Tue, 23 May 2023 03:46 PM (IST)Updated: Tue, 23 May 2023 03:46 PM (IST)
Jr NTR के बर्थडे पर फैंस ने पार कीं सारी हदें, बकरों की बलि देने के आरोप में नौ गिरफ्तार
Jr Ntr Fans Arrested for Allegedly Sacrificing Goats on Actors 40th Birthday Reports/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Jr NTR Birthday: साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर के लिए फैंस में काफी दीवानगी देखने को मिलती है। एसएस राजामौली की फिल्म RRR की कामयाबी ने जूनियर एनटीआर के फैनडम को और ज्यादा बढ़ा दिया।

loksabha election banner

20 मई 2023 को एक्टर ने अपना 40वां जन्मदिन मनाया। उनके जन्मदिन का क्रेज फैंस में भी साफ तौर पर देखने को मिला। जगह-जगह पर अपने ही अंदाज में फैंस ने एक्टर का बर्थडे सेलिब्रेट किया।

हालांकि, कुछ फैंस ने एक्टर का जन्मदिन मनाने के लिए सारी हदें पार कर दी। अभिनेता के जन्मदिन के मौके पर कर्नाटक पुलिस ने नौ लोगों को गिरफ्तार किया। यहां पर जानिए, क्या है ये पूरा मामला।

क्या है पूरा मामला?

सियासत.कॉम की रिपोर्ट्स के अनुसार 20 मई को जूनियर एनटीआर के जन्मदिन समारोह के हिस्से के रूप में कुछ फैंस ने कथित रूप से दो बकरों को बड़ी ही बेरहमी से मार डाला और उनका खून एक्टर के फ्लेक्सी बैनर पर बहाया। रिपोर्ट्स की मानें तो इस मामले में कड़ा रुख अपनाते हुए कर्नाटक पुलिस ने 9 फैंस को गिरफ्तार कर लिया है।

इस मामले में गिरफ्तार हुए लोगों की पहचान पी शिव नागा राजू, के साई, जी साई, डी नागा भूषणम, वी साई, पी नागेश्वर राव, वाई धरणी, पी शिव और बी अनिल कुमार के रूप में की गई।

फैंस की लापरवाही से सिनेमाघर में लगी आग

जूनियर एनटीआर का जन्मदिन मनाते हुए फैन ने सिर्फ बकरों की बलि ही नहीं दी, बल्कि एक अन्य घटना भी सामने आई है। हाल ही में एक्टर के जन्मदिन के मौके पर उनकी 20 साल पुरानी फिल्म 'सिम्हादरी' दोबारा रिलीज की गई।

इस फिल्म को देखने के लिए फैंस की भारी भीड़ सिनेमाघरों में पहुंची और उन्होंने वहां पर पटाखे फोड़े, रिपोर्ट्स की मानें तो फैंस की इस लापरवाही से थिएटर में आग लग गई। जूनियर एनटीआर के आगामी प्रोजेक्ट की बात करें तो वह जल्द ही जाह्नवी कपूर के साथ 'एनटीआर-30' में नजर आएंगे, जिसका शीर्षक देवरा रखा गया है। 

फिल्म में जाह्नवी कपूर और सैफ अली खान भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे। इसके अलावा एनटीआर के 'वॉर-2' में होने की भी चर्चा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.