Move to Jagran APP

'देवरा'-'वॉर 2' के बाद एक और तूफान की तैयारी, KGF के डायरेक्टर संग जल्द शूट शुरू करेंगे Jr NTR

20 मई 2024 को जूनियर एनटीआर (Jr NTR Birthday) अपना 41वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस खास मौके पर एनटीआर के चाहने वालों के लिए एक बड़ा सरप्राइज रिवील किया गया है। यह सरप्राइज है अभिनेता की नई फिल्म से जुड़ा है। वह केजीएफ के डायरेक्टर प्रशांत नील के साथ काम करने जा रहे हैं। फिल्म की शूटिंग कब से शुरू हो रही है जानिए यहां।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Published: Mon, 20 May 2024 05:18 PM (IST)Updated: Mon, 20 May 2024 05:18 PM (IST)
प्रशांत नील के साथ अगली फिल्म लेकर आ रहे हैं जूनियर एनटीआर। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। साउथ के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर (Jr NTR Birthday) पिछले दो साल से बड़े पर्दे से गायब हैं। फिल्म आरआरआर (RRR) की जोरदार सफलता के बाद वह अपनी आगामी फिल्मों की तैयारी में जुटे हुए हैं। आज अभिनेता का 41वां जन्मदिन है और इस मौके पर उनकी एक और फिल्म को लेकर बड़ा अपडेट आ गया है। 

जूनियर एनटीआर ब्लॉकबस्टर फिल्म 'केजीएफ' का निर्देशन करने वाले डायरेक्टर प्रशांत नील (Prashanth Neel) के साथ फिल्म लाने जा रहे हैं। प्रशांत ने साल 2022 में अभिनेता के जन्मदिन पर एक पोस्ट के जरिए फिल्म का एलान किया था। यह एनटीआर की 31वीं फिल्म है। अभिनेता के इंटेंस लुक ने फैंस को दंग कर दिया था। मूवी को लेकर बड़ा अपडेट आया है।

इस दिन से शुरू होगी शूटिंग

जूनियर एनटीआर के जन्मदिन के मौके पर माइथरी मूवी मेकर्स ने उन्हें शुभकामनाएं दी हैं। पोस्ट शेयर करते हुए मेकर्स ने लिखा, “'मैन ऑफ मास' को जन्मदिन की शुभकामनाएं। टीम एनटीआर नील। शूटिंग अगस्त 2024 से शुरू होगी। एक पावरहाउस प्रोजेक्ट के लिए खुद को तैयार रखें।''

इस पोस्ट के साथ जूनियर एनटीआर की खुशी का ठिकाना नहीं है। फिल्म का निर्देशन प्रशांत नील करने वाले हैं। अभी तक मूवी के टाइटल से पर्दा नहीं उठाया गया है और ना ही बाकी स्टार कास्ट के बारे में कोई जानकारी है। कहा जा रहा है कि फिल्म अगले साल बड़े पर्दे पर दस्तक दे सकती है। 

यह भी पढ़ें- Devara Part-1 की रिलीज से पहले Jr NTR ने किया नेक काम, आंध्र प्रदेश के मंदिर में दान किए लाखों रुपये

इंटेंस था फिल्म से एनटीआर का लुक

पिछले साल 20 मई को जूनियर एनटीआर ने प्रशांत नील के साथ अपनी आगामी फिल्म से पहला लुक शेयर किया था। इस लुक में अभिनेता को देख हर कोई दंग रह गया था। पोस्टर में उनका एक आंख दिखाई दे रहा था। उनका ये लुक देख लोगों के रोंगटे खड़े हो गये थे। 

View this post on Instagram

A post shared by Jr NTR (@jrntr)

जूनियर एनटीआर की अपकमिंग फिल्में

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) के साथ जूनियर एनटीआर की आगामी फिल्म 'देवरा पार्ट 1' इसी साल 10 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। इसके अलावा वह ऋतिक रोशन के साथ स्पाई थ्रिलर 'वॉर 2' में भी नजर आएंगे। 

यह भी पढ़ें- War 2 का पहला शेड्यूल खत्म कर क्यों रातोंरात मुंबई से हैदराबाद पहुंचे Jr NTR, जानें क्या है मामला?


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.