Move to Jagran APP

Jolly LLB 3: क्या जॉली एलएलबी 3 में आमने-सामने होगें अक्षय कुमार और अरशद वारसी, ऐसी होगी फिल्म की कहानी?

Jolly LLB 3 जॉली एलएलबी फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म को लेकर चर्चाएं तेज हो गई हैं। जानकारी आ रही है कि इस फिल्म में अक्षय कुमार और अरशद वारसी आमने-सामने नजर आ सकते हैं। वहीं फिल्म में जज की भूमिका निभाने वाले सौरभ शुक्ला की भी वापसी हो सकती है।

By Nitin YadavEdited By: Published: Tue, 23 Aug 2022 06:27 PM (IST)Updated: Tue, 23 Aug 2022 06:27 PM (IST)
Will Akshay Kumar and Arshad Warsi be oppositely in Jolly LLB 3.

नई दिल्ली, जेएनएन।Jolly LLB 3: कोर्ट ड्रामा फिल्म जॉली एलएलबी और जॉली एलएलबी 2 को मिली बॉक्स ऑफिस पर शानदार सफलता के बाद अब फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म को लेकर सुगबुगाहटें शुरू हो गईं हैं। जानकारी आ रही है कि फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म में अक्षय कुमार और अरशद साथ-साथ नजर आ सकते हैं।

पिंकविला ने अपनी रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से लिखा, सुभाष कपूर, अक्षय कुमार और अरशद वारसी पिछले कुछ दिनों से जॉली एलएलबी 3 को लेकर विचार कर रहे हैं। रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से दावा किया है कि जॉली एलएलबी 3 पहले दोनों पार्ट को मिलाकर कहानी तैयार किया जा सकती है। इस फिल्म में अक्षय कुमार और अरशद वारसी एक केस को लेकर आमने-सामने नजर आ सकते हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Lucknow ke Nawab (@_lucknow_ke_nawab)

स्क्रिप्ट पर चल रहा है काम?

जानकारी के अनुसार, फिलहाल जॉली एलएलबी 3 की स्क्रिप्ट को लेकर फिनिशिंग टच दिया जा रहा है और इसके बाद फिल्म की टीम प्री-प्रोडक्शन का काम शुरू करेंगे। सुभाष कपूर के निर्देशन में बनने वाली ये कोर्ट रूम ड्रामा फिल्म 2023 के मध्य में फ्लोर पर आ सकती है।

View this post on Instagram

A post shared by OCD TIMES (@ocdtimes)

आपको बता दें, फिल्म जॉली एलएलबी में अभिनेता अरशद वारसी ने मुख्य भूमिका निभाई है, जो संघर्ष के बीच अपनी सफलता की तलाश में एक हिट एंड रन के केस के पीड़ितों का केस लड़ने का फैसला करता है। जबकि उनके प्रतिवादी उसके खिलाफ एक कुशल वकील को केस के लिए हायर करते हैं।

वहीं, जॉली एलएलबी में अक्षय कुमार ने एक ऐसे वकील की भूमिका निभाई है। जो जल्द ही मशहूर और लखनऊ शहर का बड़ा वकील बनना चाहता है। जिसके चलते वो एक महिला से झूठ बोलकर पैसे ले लेता है। लेकिन अंत में पुलिस द्वारा किए एक फेक एंकाउटर की पोल खोल कर रख देते हैं।

अक्षय कुमार की आने वाली फिल्में

वहीं, बात अगर अक्षय कुमार के वर्कफ्रंट की करें तो वो जल्द ही माइथोलॉजी फिल्म राम सेतु में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में वो राम सेतु से जुडे सभी तथ्य की जांच करते हुए दिखाई देते हैं। राम सेतु में उनके साथ एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस और नुसरत भुरूचा भी मुख्य किरदार में दिखाई देंगी। इसके अलावा वो ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लसहॉटस्टार पर रिलीज होने वाली फिल्म कटपुतली में एक पुलिस आधिकारी के रूप में नजर आने वाले हैं।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.