Move to Jagran APP

Joe Jonas And Sophie Turner Divorce: क्या टूट रही है प्रियंका चोपड़ा के जेठ और जेठानी की शादी?

Joe Jonas And Sophie Turner Divorce सोफी टर्नर और जो जोनस के रिश्ते में खटास आ गई है और तलाक की नौबत आ गई है। इस कपल को जोनस ब्रदर्स के कॉन्सर्ट में साथ देखा गया है। कहा जा रहा है कि दोनों एक-दूसरे को सपोर्ट कर रहे है लेकिन जो ने शादी की रिंग निकाल दी है ।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavSun, 03 Sep 2023 10:36 PM (IST)
Joe Jonas and Sophie Turner divorce Photo Credit Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Joe Jonas And Sophie Turner Divorce News: देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा  (Priyanka Chopra) की जेठानी सोफी टर्नर (Sophie Turner) और जेठ जो जोनस (Joe Jonas) को लेकर हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है। कहा जा रहा है कि ये कपल अपनी शादी के चार साल बाद अलग हो रहा है। इस खबर के बाद सोफी और जो के फैंस काफी हैरान है।

क्या टूट रही है सोफी टर्नर और जो  की शादी

Hindustantimes की रिपोर्ट के मुताबिक, सोफी टर्नर और जो जोनस के रिश्ते में खटास आ गई है और तलाक की नौबत आ गई है। जोड़े के करीबी सूत्रों ने खुलासा किया है कि जो ने सोफी के साथ अपनी शादी को खत्म करने की संभावना पर विचार करते हुए लॉस एंजिल्स में तलाक के वकीलों के साथ सलाह कर रहा है। रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि पिछले छह महीने से ये कपल "गंभीर समस्याओं" का सामना कर रहा है। इस खुलासे के बाद काफी लोग हैरान हो गए है।

कॉन्सर्ट में साथ आ रहे है नजर

बता दें, हाल ही में इस कपल को जोनस ब्रदर्स के कॉन्सर्ट में साथ देखा गया है। कहा जा रहा है कि दोनों एक-दूसरे को सपोर्ट कर रहे है और  कॉन्सर्ट में भी शामिल हो रहे है। जो ने अपनी शादी की अंगूठी के बिना रहने का निर्णय लिया है।  इसके अलावा खबर है कि इस कपल ने हाल ही में अपना मियामी वाला घर भी बेचा है। हालांकि ये कपल अलग क्यूं हो रहा है इसका खुलासा अभी नहीं हुआ है।

साल 2019 में की थी शादी

इस कपल की लव स्टोरी की शुरुआत साल 2016 में शुरू हुई थी। साल 2017 में इस कपल ने सगाई की और 2019 में लास वेगास शादी रचाई थी। शादी के बाद ये कपल पेरेंट्स बना। पहली बार सोफी ने साल 2020 में बेटी को जन्म दिया। वहीं दूसरी बार साल 2022 बेटी की मां बनी। हालांकि इस कपल ने अभी तक अपनी बेटी की तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा नहीं की है।

कौन है सोफी टर्नर

सोफी हॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री हैं। सोफी को 'द गेम ऑफ थ्रोन्स' के लिए जाना जाता है। इस शो के सोफी तीन बार अवॉर्ड भी जीत चुकी हैं। सोफी 'टाइम फ्रीक', ‘अनादर मी', 'जोशी', 'डार्क फोनिक्स' जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं। वहीं, जो जोनस की बात करें तो वह सिंगर और अभिनेता हैं।