Move to Jagran APP

Jaya Bachchan: जया बच्चन को पीरियड्स के दौरान आउटडोर शूटिंग में होती थी शर्मिंदगी, कहा- झाड़ियों के पीछे...

एक्ट्रेस को शूटिंग पूरी करने के लिए दिन-रात मेहनत करनी पड़ती है। चाहे वह बीमार हों या कोई और वजह हो शूट तो तब भी करना पड़ता है। हाल ही में जया बच्चन ने नव्या नवेली नंदा के पॉडकास्ट शो में अपना पहला पीरियड एक्सपीरियंस शेयर किया।

By Karishma LalwaniEdited By: Published: Sat, 12 Nov 2022 06:48 PM (IST)Updated: Sat, 12 Nov 2022 06:48 PM (IST)
File Photo of Jaya Bachchan Shweta Bachchan and Navya Naveli Nanda. Photo Credit: Navya Naveli Nanda Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा फिल्मों से भले ही कोसों दूर हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर उतनी ही एक्टिव रहती हैं। आजकल वह 'व्हाट द हेल नव्या' को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। यह एक पॉडकास्ट शो है, जिसके वीडियो नव्या अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करती रहती हैं। पॉडकास्ट के लेटेस्ट एपिसोड में नव्या ने जया और श्वेता बच्चन से पीरियड्स पर बात की। उन्होंने पूछा कि क्या उन्हें अपना पहला पीरियड एक्सपीरियंस याद है? जिसके जवाब में जया बच्चन ने एक शॉकिंग खुलासा किया।

loksabha election banner

जया बच्चन ने कहा- होती थी शर्मिंदगी

जया बच्चन ने बताया कि पीरियड्स के दौरान जब वह काम करती थीं, तो उन्हें बहुत मुश्किल होती थी। शूट पर बाहर जाना पड़ता था और तब वैन नहीं होती थी। इस वजह से उन्हें झाड़ियों के पीछे जाकर चेंज करना पड़ता था। यह अजीब स्थिति होती थी और बहुत शर्मिंदगी महसूस होती थी।' जया बच्चन ने यह भी खुलासा किया कि रोज-रोज इस तरह की परेशानी से बचने के लिए वह अपने साथ प्लास्टिक बैग लेकर आती थीं, ताकि वह घर जाकर उसे फेंक सकें।

View this post on Instagram

A post shared by @ivmpodcasts

श्वेता बच्चन ने भी शेयर किया अपना अनुभव

पॉडकास्ट शो में नव्या के इस सवाल पर श्वेता बच्चन ने भी अपना एक्सपीरियंस शेयर किया। उन्होंने कहा कि जब पहली बार उन्हें पीरियड्स हुए थे, तब वह बेड पर लेटे रहना, चॉकलेट खाना और अकेले रहना पसंद करती थीं।

मेनोपॉज पर बच्चे उड़ाते हैं श्वेता का मजाक

इसी शो में श्वेता ने ये भी बताया मेनोपॉज को लेकर उनके बच्चे नव्या और अगस्त्य उनका मजाक उड़ाते हैं, जो उन्हें पसंद नहीं आता। श्वेता ने कहा कि अगर मेरा मूड खराब है और मैं बच्चों पर चिल्लाती हूं, तो वे कहेंगे 'ओह मां मेनोपॉज टुडे।' तुम दोनों मेरा मजाक बनाते हो पर कभी सोचा है कि ये कितना गलत है और मुझे कितना बुरा लगता है।

यह भी पढ़ें: Bipasha Basu Baby: बिपाशा बसु ने दिया बेटी को जन्म, करण सिंह ग्रोवर की खुशी का ठिकाना नहीं

यह भी पढ़ें: Tanaav Web Series Review: घाटी के हालात दिखाती है 'तनाव', रोमांचक है फौदा का देसी संस्करण, पढ़ें रिव्यू


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.