Move to Jagran APP

सुभाष घई की बर्थडे पार्टी में जया बच्चन ने पैपराजी संग फिर की ऐसी हरकत, ट्रोलर्स बोले- बॉयकॉट क्यों नहीं करते?

बता दें कि हाल ही में जया बच्चन उस वक्त पैपराजी पर भड़कतीं दिखी थीं जब अमिताभ बच्चन उनके साथ थे। इस दौरान एक अनजान शख्स उनकी तस्वीरें ले रहा था और कैमरे में जया बच्चन दिख रही थीं। उन्होंने बड़े ही गुस्से में उस शख्स को खरी-खोटी सुनाई थी।

By Priti KushwahaEdited By: Priti KushwahaPublished: Tue, 24 Jan 2023 01:43 PM (IST)Updated: Tue, 24 Jan 2023 01:43 PM (IST)
Photo Credit : Jaya Bachchan Photo From Vital Bhayani

नई दिल्ली, जेएनएन। Jaya Bachchan At Subhash Ghai Birthday Party: हिंदी सिनेमा के जाने-माने निर्माता-निर्देशक सुभाष घई आज अपना 78वें जन्मदिन मना रहे हैं। इस खास मौके पर उन्होंने सोमवार को प्री बर्थडे सेलिब्रेशन रखा था, जिसमें बॉलीवुड के तमाम सितारों ने शिकरत की। सुभाष घई के प्री बर्थडे सेलिब्रेशन के कई वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। ऐसे में बॉलीवुड एक्ट्रेस और राज्यसभा में संसद सदस्य जया बच्चन भी इस पार्टी में पहुंची। ऐसे में एक बार फिर से जया को जमकर ट्रोल किया जा रहा है।  

loksabha election banner

ऊपर से नीचे तक व्हाइट लुक में नजर आईं जया

सुभाष घई के प्री बर्थडे सेलिब्रेशन में सलमान खान, ऐश्वर्या राय, अभिषेक बच्चन सहित कई सितारें पहुंचे। वहीं जया बच्चन भी सुभाष को विश करने के लिए पार्टी में पहुंची। इस दौरान उन्होंने सफेद रंग का सलवार सूट पहना था। उनके बाल ओपन थे और उन्होंने लाइट मेकअप किया था। वीडियो में सुभाष घई जया को उनकी गाड़ी तक बाहर छोड़ने आए थे। जय के साथ महिमा चौधरी भी इस वीडियो में नजर आ रही हैं। महिमा भी व्हाइट कलर के आउटफिट में दिख रही हैं। उन्होंने कैप भी लगा रखी है।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

लोगों ने फिर किया जया को ट्रोल

जय बच्चन को एक बार फिर से लोग ट्रोल करते दिख रहे हैं। इस दौरान उन्होंने जब पैपाराजी ने उन्हें सुभाष घई के साथ एक पोज देने के लिए कहा, तब उन्होंने फिंगर का इशारा करते हुए उन्हें चुप रहने को बोला और फिर काफी रूड होकर अपनी गाड़ी में बैठकर चली जाती हैं। जया का ये बर्ताव एक बार फिर से लोगों को पसंद नहीं आया और अब वो ट्रोल हो रही हैं।  

फैंस ने किए ऐसे-ऐसे कमेंट्स

जया बच्चन का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस पर कमेंट कर लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। कमेंट कर एक यूजर ने लिखा, 'ये बहुत रूड हैं, बच के विरल।' एक दूसरे यूजर ने लिखा, 'आप सब इसका बॉयकॉट क्यों नहीं करते।' एक दूसरे ने लिखा, 'हम सभी जानते हैं कि वह पैप के साथ कैसा व्यवहार करती हैं और इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि उसकी तस्वीरें हैं या नहीं। जब उन्हें पसंद नहीं तो उन्हें भड़काने के लिए उनकी तस्वीर क्लिक क्यों किया जाता है।' इस वीडियो पर ऐसे कई कमेंट आ रहे हैं। अब तक इस वीडियो को काफी बार देखा जा चुका है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.