Move to Jagran APP

Jawan Vs KGF 3: यश और शाह रुख खान में होगी भिड़ंत? फैंस ने पहले ही बता दिया कौन बनेगा बॉक्स ऑफिस का किंग

Jawan Vs KGF 3 पठान से धूम मचाने वाले शाह रुख खान की जवान की टक्कर इस बार बॉक्स ऑफिस पर यश स्टारर केजीएफ चैप्टर 3 से होने वाली है। फैंस ने पहले ही विनर की घोषणा कर दी है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeePublished: Fri, 14 Apr 2023 10:27 AM (IST)Updated: Fri, 14 Apr 2023 10:27 AM (IST)
Jawan Vs KGF 3: यश और शाह रुख खान में होगी भिड़ंत? फैंस ने पहले ही बता दिया कौन बनेगा बॉक्स ऑफिस का किंग
Jawan Vs KGF 3 shah rukh khan clash with yash

नई दिल्ली, जेएनएन। शाह रुख खान साउथ की सबसे बोल्ड सुपरस्टार नयनतारा के साथ अपनी अपकमिंग धमाकेदार रिलीज 'जवान' के लिए पूरी तरह तैयार हैं। दूसरी तरफ यश स्टारर केजीएफ 3 की भी रिलीज होने की चर्चा चल रही है। खबर है कि बॉक्स ऑफिस पर जवान और केजीएफ 3 की भिड़ंत देखने को मिलने वाली है। फैंस ने तो पहले ही कह दिया है कि अगर ये टक्कर हुई तो यश के सामने कोई टिक नहीं पाएगा।

loksabha election banner

केजीएफ 2 और जवान की होगी टक्कर

आपको याद दिला दें कि केजीएफ चैप्टर 1 और केजीएफ चैप्टर 2 दोनों ही ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। पिछले साल के सबसे बड़े स्टार जश ही थे। यहां तक की करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण' 7 में गेस्ट बनकर आए शाहिद कपूर ने भी माना था कि बॉक्स ऑफिस के असली किंग जश ही हैं। 'रॉकी भाई' से जो भी टकराएगा वो चूर-चूर हो जाएगा।

पठान ने कमाए थे 1000 करोड़ से ज्यादा 

वहीं शाह रुख खान के बारे में बात करें तो वो, पठान की रिलीज के साथ हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में बॉक्स ऑफिस के किंग साबित हुए। फिल्म ने दुनियाभर में 1000 करोड़ से अधिक की कमाई की और फिर भी यश स्टारर केजीएफ 2 को हराने में असफल रही और यह दर्शाता है कि दक्षिण के सितारे अभी भी बॉक्स ऑफिस पर राज कर रहे हैं।

शाह रुख खान या यश?

लेकिन जब जवान की बात आती है, तो फिल्म को लेकर दर्शकों में काफी एक्साइटमेंट है। पठान जैसी बड़ी ब्लॉकबस्टर के बाद, आप डबल एक्शन की उम्मीद कर सकते हैं। हाल ही में जवान की शूटिंग से कुछ सीन लीक भी हुए थे जिसमें लोगों देखा कि कैसे किंग खान किला फतह करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। यश ने भी माना कि वो शाह रुख खान के बड़े फैन हैं। खैर क्लैश तो शायद ना हो, लेकिन फैंस इनकी फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.