Move to Jagran APP

Janhvi Kapoor की ड्रेस में ऐसी जगह था कट, टिक गईं लोगों की निगाहें, कहा- सब उर्फी से इंस्पायर हो रहे हैं

हंगामा स्टाइल आइकॉन अवॉर्ड में जाह्नवी कपूर के अलावा उनके भाई अर्जुन कपूर अपनी गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा के साथ पहुंचे थे। इस दौरान मलाइका ने ब्लैक कलर का हाईनेक गाउन कैरी किया था जो नीचे से हाई स्लिट और पीछे से पूरी की पूरी बैकलेस थी।

By Priti KushwahaEdited By: Priti KushwahaSat, 25 Mar 2023 10:30 AM (IST)
Janhvi Kapoor की ड्रेस में ऐसी जगह था कट, टिक गईं लोगों की निगाहें, कहा- सब उर्फी से इंस्पायर हो रहे हैं
Photo Credit : Janhvi Kapoor Instagram Photos Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Jahnvi Kapoor Bold Look Video Viral: बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर आज फिल्म इंडस्ट्री की फेमस स्टार किड्स में से एक हैं। जाह्नवी ने इंडस्ट्री में अपनी खास जगह बनाई है। फिल्म 'धड़क' से अपने करियर की शुरुआत करने वाली जाह्नवी ने अब तक कई फिल्मों में काम किया हैं। उनकी एक्टिंग को भी खूब पसंद किया जाता है।

जाह्नवी कपूर एक्टिंग के साथ सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी खूब एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपनी हॉट एंड बोल्ड फोटोशूट की तस्वीरें फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। इसी बीच अब उनका एक बोल्ड वीडियो इंटरनेट पर तबाही मचा रहा है। इस वीडियो में उनका लुक देखकर फैंस उनकी तुलना मलाइका अरोड़ा और उर्फी जावेद से करते नजर आ रहे हैं।

अवॉर्ड शो में खींचा सबका ध्यान

मुंबई में शुक्रवार को हंगामा स्टाइल आइकॉन अवॉर्ड का शानदार आयोजन किया गया। इस अवॉर्ड शो में बॉलीवुड से लेकर टीवी जगत तक के तमाम सितारों ने अपने लुक और स्टाइल से हर किसी का ध्यान खींचा। जहां एक तरफ मलाइका आरोड़ा ने अपनी बोल्डनेस से रेड कार्पेट पर आग लागई। वहीं, जाह्नवी कपूर उन्हें बराबर की टक्कर देती दिखीं। इवेंट में जाह्नवी बेहद ही बोल्ड ड्रेस में स्पॉट की गईं। उनका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। यहां देखें वीडियो...

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

हाई स्लिट शिमरी बॉडीकॉन ड्रेस में जाह्नवी ने लगाई आग

अवॉर्ड शो में जाह्नवी कपूर ब्लैक कलर की हाई स्लिट शिमरी बॉडीकॉन ड्रेस में पहुंची। उनकी इस ड्रेस में कमर पर एक बड़ा सा कट लगा था, जिसपर हर किसी की नजरें टिकी हुई थीं। इस ड्रेस के साथ जाह्नवीका लाउड मेकअप और हाई पोनी उनके लुक को और भी हॉट बना रहा था। इस ड्रेस में वह बेहद बेबाक अंदाज में अपनी कर्वी बॉडी रेड कार्पेट पर जमकर फ्लॉन्ट की है। उनके इस लुक को जहां कई यूजर्स पसंद कर रहे हैं तो कई उन्हें ट्रोल करते हुए उर्फी बता रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘आजकल सभी उर्फी जावेदसे प्रेरणा ले रहे हैं।‘