Move to Jagran APP

Janhvi Kapoor और खुशी कपूर ने ट्रेडिशनल लुक में लूटी लाइमलाइट, एक्ट्रेस ने पहले पहनी हुई साड़ी को किया रिपीट

Janhvi Kapoor And Khushi Kapoor दिवाली फेस्टिवल की शुरुआत हो गई है। हर कोई इस फेस्टिवल के रंग में रंगा हुआ दिखाई दे रहा है। आज 10 नवंबर को हर कोई धनतेरस पर पूजा कर रहा है। ऐसे में बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर ने भी साड़ी पहने अपनी तस्वीरें शेयर की हैं। इस बार जाह्नवी ने अपनी ड्रेस को फिर से रिपीट किया है।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaPublished: Fri, 10 Nov 2023 09:53 PM (IST)Updated: Fri, 10 Nov 2023 09:53 PM (IST)
जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Janhvi Kapoor And Khushi Kapoor: आज 10 नवंबर को धनतेरस के त्योहार के साथ दिवाली फेस्टिवल की शुरुआत हो गई है। अब अगले कुछ पांच दिनों तक इन्हीं त्योहारों की धूम देखने को मिलने वाली है। ऐसे में बॉलीवुड सेलेब्स भी इन फेस्टिवल को सेलिब्रेट करते हुए नजर आ रहे हैं। हाल ही में, जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर धनतेरस की पूजा के लिए करण जौहर के ऑफिस पहुंचीं।

loksabha election banner

इस दौरान दोनों एक्ट्रेस का एथनिक लुक देखने को मिला। इस पूजा में 'द आर्चीज' एक्टर वेदांग रैना भी मौजूद थे। जाह्नवी कपूर ने अपने सोशल मीडिया पर बहन खुशी के साथ कई तस्वीरें शेयर की हैं और सबको धनतेरस की शुभकामनाएं दी हैं।

यह भी पढ़ें: Mr And Mrs Mahi Release Date: खत्म हुआ इंतजार, 2024 में इस दिन रिलीज होगी 'मिस्टर एंड मिसेज माही'

जाह्नवी कपूर ने दोहराया अपना आउटफिट

जाह्नवी कपूर अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने फैशन के लिए भी जानी जाती हैं, लेकिन वह कभी भी अपने आउटफिट को दोहराने से नहीं पीछे हटतीं। इसके साथ ही कई बार दोनों बहनें एक दूसरे के आउटफिट पहने भी दिखाई देती हैं। हाल ही में, कपूर सिस्टर्स करण जौहर के ऑफिस में धनतेरस की पूजा के लिए शामिल हुईं। इस दौरान जाह्नवी ने अपनी बैंगनी हाफ साड़ी को दोबारा पहना और खुशी ने इस मौके पर अपनी बहन का आउटफिट पहना।

View this post on Instagram

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

बता दें कि जाह्नवी कपूर ने अपना यह आउटफिट रूमर्ड ब्यॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया के साथ तिरुपति यात्रा के दौरान पहना था। दूसरी तरफ खुशी कपूर ने जो मैरून साड़ी पहनी थी, वही ड्रेस उनकी बहन जाह्नवी ने आंध्र प्रदेश के तिरुमाला में श्री वेंकटेश्वर स्वामी मंदिर में पहनी थीं'।

जाह्नवी कपूर ने शेयर की फोटोज

यह फोटोज खुशी कपूर के साथ जाह्नवी कपूर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर भी शेयर की हैं। फोटोज शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा 'हैप्पी धनतेरस। आखिरी तस्वीर मेरी है जब मैं खुशु से एक बार और गले लगाने का अनुरोध कर रही हूं।

धर्मा प्रोडक्शन में हुई पूजा

करण जौहर के धर्मा ऑफिस में धनतेरस पूजा की गई। इस पूजा में सिद्धार्थ मल्होत्रा, वरुण धवन, विक्की कौशल और अनन्या पांडे समेत बॉलीवुड की कई मशहूर हस्तियां शामिल हुईं।

यह भी पढ़ें: The Archies के ट्रेलर रिलीज पर सेलेब्स ने किया रिएक्ट, गौरी खान और जाह्नवी कपूर समेत इन स्टार्स ने दी बधाई


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.