नई दिल्ली, जेएनएन।Mr And Mrs Mahi: बोनी कपूर की लाड़ली जान्हवी कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म गुड लक जेरी को लेकर काफी चर्चा में हैं। इस फिल्म में वो एक ऐसी लड़की का किरदार में नजर आने वाली हैं, जो पैसे की जरूरत के चलते एक ड्रग माफिया गैंग के चुंगल में फंस जाती है।

इसी बीच उनकी आगामी फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही को लेकर बड़ी जानकारी सामने आ रही है। जिसमें दावा किया जा रहा है कि, इस फिल्म के लिए एक्ट्रेस ने 6 महीने क्रिकेट की ट्रेनिंग ली है।

हाल में जान्हवी कपूर ने मिड-डे को दिए इंटरव्यू में खुलासा करते हुए बताया, उन्होंने इस फिल्म के लिए 6 महीनों तक क्रिकेट की ट्रेनिंग ली है। इस दौरान उन्होंने एक क्रिकेटर के तौर पर बॉडी लैंग्वेज और क्रिकेट की बारीकियों को सीखा है, जो एक बल्लेबाज के लिए बेहद जरूरी हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

शरण शर्मा द्वारा निर्देशित इस फिल्म की कहानी जो अपने जादू दिलों को छू लेगी। राजकुमार राव और जान्हवी कपूर द्वारा अभिनीत ये फिल्म रश्मिका मंदाना और अमिताभ बच्चन अभिनीत गुडबाये के साथ 7 अक्टूबर, 2022 को सिनेमाघरों में क्लैश होगी। निखिल मल्होत्रा और शरण शर्मा द्वारा लिखित इस फिल्म का निर्माण धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले किया जा रहा है। इस फिल्म का निर्देशन शरण शर्मा कर रहे हैं।

जान्हवी कपूर और राजकुमार राव की जोड़ी को मिस्टर एंड मिसेज माही से पहले इस जोड़ी को इस साल मार्च में रिलीज हुई फिल्म हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘रूही’ में देखा गया था। फिल्म में दोनों की जोड़ी को फैंस ने खूब पसंद किया था। साथ ही दोनो के काम की सराहना की थी।

 इस फिल्म में भी आएंगी नजर

वहीं, बात अगर उनके वर्कफ्रंट करें तो वो नितेश के निर्देशन में बनने वाली फिल्म बवाल में अभिनेता वरुण धवन के साथ नजर आने वाली हैं।

Edited By: Nitin Yadav