Move to Jagran APP

Jacqueline Fernandez: अब डिजिटल प्लेटफार्म पर भी डेब्यू करेंगी जैक्लिन, जिओ सिनेमा की इस वेब सीरिज से मचाएंगी धमाल

वर्तमान में कई कलाकार अपनी कला के विविध पहलुओं को प्रस्तुत करने के लिए डिजिटल प्लेटफार्म पर भी आ रहे हैं। अब इस कड़ी में मर्डर 2 और किक फिल्मों की अभिनेत्री जैक्लिन फर्नांडीज का नाम भी जुड़ने वाला है। अपनी पहली वेब सीरीज को लेकर वह भी बहुत उत्साहित हैं। वह जिओ सिनेमा की वेब सीरीज में नजर आएंगी।

By Deepesh pandeyEdited By: Shubham SharmaPublished: Mon, 20 Nov 2023 06:30 AM (IST)Updated: Mon, 20 Nov 2023 06:30 AM (IST)
डिजिटल प्लेटफार्म पर नए प्रयोग करने के मौके देख रही हैं जैक्लिन।

जेएनएन, मुंबई। फिल्मों में अपनी स्टारडम के अनुसार प्रोजेक्ट करने के साथ-साथ वर्तमान में कई कलाकार अपनी कला के विविध पहलुओं को प्रस्तुत करने के लिए डिजिटल प्लेटफार्म पर भी आ रहे हैं। अब इस कड़ी में मर्डर 2 और किक फिल्मों की अभिनेत्री जैक्लिन फर्नांडीज का नाम भी जुड़ने वाला है।

loksabha election banner

वेब सीरीज से डिजिटल प्लेटफार्म पर रखेंगी कदम 

जैक्लिन फिल्म राम सेतु के निर्देशक अभिषेक शर्मा की वेब सीरीज से डिजिटल प्लेटफार्म पर कदम रखेंगी। इस शो से जुड़े सूत्रों के अनुसार, इस शो में जैक्लिन के साथ अभिनेता नील नितिन मुकेश अहम भूमिका में होंगे। जिओ सिनेमा के लिए बन रहे इस शो को जीओएटी (ग्रेटेस्ट ऑफ आल टाइम) शीर्षक दिया गया है। इस शो के लिए जैक्लिन ही निर्माताओं की पहली पसंद थी।

वेब सीरीज को लेकर हैं उत्साहित 

अपनी पहली वेब सीरीज को लेकर वह भी बहुत उत्साहित हैं। इस शो की कहानी और पृष्ठभूमि के बारे में ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है। इस शो की शूटिंग मुख्यतः मुंबई में ही होगी। अगले चार महीनों में शो को विभिन्न शेड्यूल के अंतर्गत मुंबई के ही अलग-अलग स्थानों पर शूट किया जाएगा। इसके अलावा जैक्लिन आगामी दिनों में फतेह, हाउसफुल 5 और वेलकम टू द जंगल फिल्मों में नजर आएंगी।

यह भी पढ़ेंः IND vs AUS Final: इन पांच गलतियों की वजह से हाथ से फिसल गया वर्ल्ड कप, फाइनल में ताकत ही बन गई कमजोरी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.