Move to Jagran APP

Jacqueline Fernandez Case: जैकलीन फर्नांडीज की फिर बढ़ी मुश्किलें, दिल्ली पुलिस ने जारी किया नया समन

Jacqueline Fernandez Case जैकलीन फर्नांडिस को सोमवार 12 सितंबर को दिल्ली पुलिस ने सामने पेश होना था लेकिन उन्होंने अपनी पहले की कमिटमेंट्स के चलते दिल्ली पुलिस से वक्त मांगा था। पुलिस ने उन्होंने नया समने भेजा है और उन्हें 14 सितंबर को पेश होना का आदेश दिया है।

By Nitin YadavEdited By: Published: Mon, 12 Sep 2022 06:02 PM (IST)Updated: Mon, 12 Sep 2022 06:02 PM (IST)
Jacqueline Fernandez Case: जैकलीन फर्नांडीज की फिर बढ़ी मुश्किलें, दिल्ली पुलिस ने जारी किया नया समन
Jacqueline Fernandez troubles again increased Delhi Police issued new summons ordered to appear on September 14

नई दिल्ली, जेएनएन। मनी लॉड्रिंग मामले में एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस की मुश्किलें कम होती नजर नहीं आ रही हैं। अब सोमवार को अभिनेत्री के खिलाफ दिल्ली पुलिस में फिर से नया समन जारी किया है और उन्होंने 14 सितंबर को पेश होने का भी आदेश दिया है। इससे पहले एक्ट्रेस को 12 सितंबर को पेश होने के आदेश दिया गया था। लेकिन एक्ट्रेस ने पुलिस को अपनी कमिटमेंट्स का हवाला देते हुए सोमवार को ना आने पर खेद जताते हुए पुलिस से नई तारीख मांगी थी।

loksabha election banner

दिल्ली पुलिस द्वारा एक्ट्रेस को भेजे गए समन के बारे में समाचार एजेंसी एएनआई ने जानकारी दी है। एजेंसी ने अपने ट्वीट में बताया कि दिल्ली पुलिस ने जैकलीन फर्नांडिस को 14 सितंबर को पेश होने के लिए नया समन जारी किया है। दिल्ली पुलिस ने सोमवार को होने वाली अपनी पूछताछ स्थगित कर दी क्योंकि अभिनेत्री ने पूर्व की कमिटमेंट्स का हवाला देते हुए पुलिस से अपना बयान दर्ज कराने के लिए दूसरे तारीखें मांगी की थी। और अब दिल्ली पुलिस ने उन्हें 14 सितंबर को जांच में शामिल होने का आदेश दिया है।

जानकारी के मुताबिक, बीते महीने ईडी ने जैकलीन 200 करोड़ रुपए की रंगदारी के आरोप लगाए थे और उन्हें 12 सितंबर को पेश होने का आदेश दिया था। अमर उजाला की खबरे के मुताबिक अभिनेत्री से सोमवार को होने वाली पूछताछ को स्थगित कर दिया था। साथ ही पुलिस ने जानकारी दी थी कि इस संबंध में जैकलीन को एक और समन जारी किया जाएगा। दरअसल, एक्ट्रेस ने दिल्ली पुलिस को ईमेल के जरिए जानकारी दी थी कि पहले से ही तय कुछ कमिटमेंट्स की वजह से वह 12 सितंबर को होने वाली जांच में शामिल नहीं हो पाएगी, जिसके बाद उन्होंने नई तारीख की भी मांग की थी। 

आपको बात दें, सुकेश ने जैकलीन को कई करोड़ों के महंगे गिफ्ट्स दिए थे। जिसमें ज्वैलरी, घोडा और कार आदि शामिल हैं। साथ ही कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि, ठग सुकेश ने एक्ट्रेस के परिवार के लोगों को भी कई कीमती तोहफे भेंट किए हैं। वहीं, सुकेश पर आरोप हैं कि उसने खुद को अदिति सिंह और उसकी बहन के सामने खुद को फोन पर केंद्रीय  गृह सचिव और कानून सचिव के रूप में पेश किया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.