Move to Jagran APP

Jacqueline Fernandez Case: 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग केस में जैकलीन फर्नांडीस की बढ़ी मुसीबत, ED ने भेजा समन

महाठग सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrasekhar) से जुडे़ मनी लॉन्ड्रिंग केस को लेकर जैकलीन फर्नांडीस का नाम लंबे वक्त से चर्चा का विषय बना हुआ है। अब जैकलीन को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि ईडी की तरफ से बॉलीवुड एक्ट्रेस को दोबारा से समन भेजा गया है। 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग केस में जैकलीन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) से फिर से पूछताछ की जाएगी।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Wed, 10 Jul 2024 11:32 AM (IST)
जैकलीन फर्नांडीस की बढ़ सकती हैं मुश्किलें (Photo Credit-X)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। लंबे समय से देखा जा रहा है कि बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियां बटोरती हैं। खासतौर पर महाठग सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrasekhar) को लेकर उनका नाम चर्चा का विषय बना रहता है। सुकेश से जुड़े 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग केस को लेकर जैकलीन प्रवर्तन निदेशालय (ED) के निशाने पर बनी हुई है।

अब खबर आ रही है की ईडी की तरफ से दोबारा से जैकलीन फर्नांडीस को समन भेजा गया है। जिसके जरिए इस मामले को लेकर उनसे से फिर से पूछताछ की जाएगी।

जैकलीन फर्नांडीस से फिर से होगी पूछताछ

हाल ही में 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग केस के मुख्य आरोपी सुकेश चंद्रशेखर को बॉम्बे हाई कोर्ट से जमानत मिली है। हालांकि उन पर दर्ज अन्य केस को मद्देनजर रखते हुए फिलहाल वह जेल में ही रहेगा। दिल्ली के तिहाड़ जेल में सुकेश बंद है।

ये भी पढे़ं- कान्स फिल्म फेस्टिवल में छाईं Jacqueline Fernandez, शिमरी गाउन में दिखीं बेहद खूबसूरत

तकरीबन 9 साल पुराने इस केस को लेकर एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीस का नाम भी विवादों में रहा है और पिछले 2-3 साल से वह लगातार ईडी के दफ्तर और कोर्ट के चक्कर काट रही हैं। बुधवार को समाचार एजेंसी एएनआई ने जानकारी दी है कि प्रवर्तन निदेशालय की तरफ से जैकलीन को समन भेजा गया है।

जोकि आरोपी सुकेश के 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग केस से जुड़ा हुआ है। इस मामले पर एक्ट्रेस से ईडी फिर से पूछताछ करेगी। इससे पहले कई बार इस केस को लेकर जैकलीन फर्नांडीस से सवाल-जवाब किए जा चुके हैं। ईडी की पूछताछ के दौरान की जैकलीन ने सुकेश चंद्रशेखर संग रिलेशनशिप की बात भी कबूली थी।

कोर्ट के चक्कर काट चुकीं जैकलीन

साल 2022 में इस मामले को लेकर दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट में जैकलीन फर्नांडीस की पेश हो चुकी है। जिसको लेकर कई बार उन्होंने कोर्ट के चक्कर काटे थे। इस विवाद के कारण कहीं न कहीं उनके एक्टिंग करियर पर भी ग्रहण लग गया है। 

ये भी पढ़ें- सोनू सूद की Fateh में हुई इस दिग्गज अभिनेता की एंट्री, एक्टर बोले- आपको डायरेक्ट करना...