Move to Jagran APP

Jacqueline Fernandez Money Laundering Case: जैकलीन फर्नांडीज को कोर्ट से बड़ी राहत, मिली अंतरिम जमानत

Jacqueline Fernandez Money Laundering Case सुकेश चंद्रशेखर के 200 करोड़ रुपये की रंगदारी के मामले में जैकलीन फर्नांडीज सोमवार को पटियाला कोर्ट में पेश हुई थीं। 50000 के निजी बॉन्ड पर कोर्ट ने यह जमानत मंजूर की है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Mon, 26 Sep 2022 11:35 AM (IST)Updated: Mon, 26 Sep 2022 11:35 AM (IST)
Jacqueline Fernandez Money Laundering Case: जैकलीन फर्नांडीज को कोर्ट से बड़ी राहत, मिली अंतरिम जमानत
Jacqueline Fernandez gets a gets interim bail from the court

नई दिल्ली, जेएनएन। सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग केस में एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज को अंतरिम जमानत मिल गई है। इससे पहले 200 करोड़ रुपये की रंगदारी के मामले में जैकलीन फर्नांडीज सोमवार को पटियाला कोर्ट में पेश हुई थीं। 50,000 के निजी बॉन्ड पर कोर्ट ने यह जमानत मंजूर की है।

loksabha election banner

जैकलीन को मिली जमानत

इससे पहले सुकेश के खिलाफ मामले की जांच कर रहे प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने जैकलीन से आठ घंटे तक पूछताछ की थी। उनकी मुसीबतें तब बढ़ीं जब जांच एजेंसी ने 17 अगस्त को दायर चार्जशीट में एक्ट्रेस को आरोपी के तौर पर पेश किया।

चार्जीशीट में है जैकलीन का नाम

जैकलीन पर आरोप है कि उन्होंने कथित तौर पर सुकेश चंद्रशेखर से 7 करोड़ रुपये से अधिक की ज्वैलरी उपहार में ली है। इसके अलावा एक्ट्रेस और उनके परिवार के सदस्यों को कई महंगी कारें, महंगे बैग, कपड़े, जूते और महंगी घड़ियां उपहार में दी थीं। कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर, जो फिलहाल जेल में है, पर फोर्टिस हेल्थकेयर के पूर्व प्रमोटर शिविंदर मोहन सिंह की पत्नी अदिति सिंह जैसे कई हाई-प्रोफाइल व्यक्तियों से ठगी करने का आरोप है।

जेल में है सुकेश चंद्रशेखर

इससे पहले ईडी को दिए एक बयान में, जैकलीन ने कहा था कि ठग सुकेश ने खुद को सन टीवी के मालिक और चेन्नई के एक प्रभावशाली राजनीतिक परिवार के सदस्य के तौर पर उनके सामने पेश किया। जैकलीन ने ऑन रिकॉर्ड कहा था कि उन्हें हर हफ्ते लिमिटेड एडिशन परफ्यूम, हर दूसरे दिन फूल, डिजाइनर बैग, डायमंड इयररिंग्स देते थे और सुकेश चंद्रशेखर से एक मिनी कूपर मिलता था।

पिंकी ईरानी को भी भेजा समन

बता दें कि जैकलीन के अलावा ईडी ने पिंकी ईरानी को भी समन किया था। पिंकी ईरानी पर आरोप है कि उन्होंने ही जैकलीन से सुकेश की बात कराने में मदद की थी। लेकिन पूछताछ में दोनों के बयानों में काफी फर्क नजर आया। जिससे ईडी का शक और भी गहरा गया।

नोरा फतेही भी हैं घेरे में

एक्ट्रेस और डांसर नोरा फतेही को भी ईडी ने कई बार पूछताछ के लिए बुलाया। हालांकि नोरा का नाम आरोपियों की लिस्ट में शामिल नहीं है और जैकलीन ने भी उनपर निशाना साधा था। जैकलीन ने सवाल भी उठाए थे कि अगर मेरा नाम चार्जशीट में है तो नोरा का क्यों नहीं।

यह भी पढ़ें

Khatron Ke Khiladi 12 विनर तुषार कालिया की मंगेतर हैं बला की खूबसूरत, तस्वीरें देख बस ठहर जाती है नजर

Chup Collection Day 3: सनी देओल की 'चुप' ने 'ब्रह्मास्त्र' के सामने लगाई ऊंची दहाड़, तीसरे दिन भी की ताबड़तोड़ कमाई


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.