Move to Jagran APP

Jacqueline Fernandez को फिर मिला Sukesh Chandrashekhar का लव लेटर, वैलेंटाइन डे का दिया खास गिफ्ट

Sukesh Chandrashekhar And Jacqueline Fernandez ठग सुकेश चंद्रशेखर ( Sukesh Chandrashekhar ) एक्ट्रेस जैकलीन ( Jacqueline Fernandez) को अपनी गर्लफ्रेंड का नाम देते रहे हैं और आए दिन एक्ट्रेस को लव लेटर भी लिखते नजर आए हैं । सुकेश चंद्रशेखर ने एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस को वैलेंटाइन डे पर लव लेटर भेजा जिसका जिक्र अब मीडिया पर हो रहा है।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Published: Tue, 20 Feb 2024 01:13 AM (IST)Updated: Tue, 20 Feb 2024 01:13 AM (IST)
सुकेश चंद्रशेखर और जैकलीन फर्नांडिस (Photo Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली।  Sukesh Chandrashekhar And Jacqueline Fernandez: जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। दो साल एक्ट्रेस का नाम ठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ मनी लॉन्ड्रिंग केस में सामने आया था।

loksabha election banner

तब से ये मामला लगातार चलता ही जा रहा है। सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) एक्ट्रेस जैकलीन को अपनी गर्लफ्रेंड का नाम देते रहे हैं और आए दिन एक्ट्रेस को लव लेटर भी लिखते नजर आए हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है।

यह भी पढ़ें- Jacqueline Fernandez ने ठग सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ दर्ज शिकायत ली वापस, जेल से धमकी देने का लगाया था आरोप

सुकेश ने भेजा लव लेटर

न्यूज 18 की रिपोर्ट के मुताबिक, सुकेश चंद्रशेखर ने एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस को वैलेंटाइन डे पर लव लेटर भेजा और इसके साथ एक स्पेशल सॉन्ग भी डेडिकेट किया। इस लेटर में सुकेश ने अपनी दिल की बात बताते हुए लिखा, ''बेबी, मैंने तुम्हें बहुत याद किया, वैलेंटाइन वीक के पहले दिन से लेकर हर पल मैं केवल तुम्हारे बारे में सोच रहा हूं। यह हमारा दूसरा वैलेंटाइन है, जो एक-दूसरे से बहुत दूर है, लेकिन अब ऐसा नहीं होगा। यह साल हमारा साल है, जो हमारे चारों ओर की सभी नकारात्मकता और बाधाओं को तोड़ने वाला है।

सुकेश को हुआ अपनी गलतियों का अहसास

आगे सुकेश ने लिखा, इंसान के रूप में, हम सभी प्रतिक्रिया करते हैं, गुमराह करते हैं, उकसाते हैं, उकसाते हैं, जिससे गलत कदम उठाते हैं, जो बाद में दिमाग और दिल अलग-अलग सलाह देते हैं, लेकिन अंत में दिल की जीत होती है। हालांकि, मैं भी अलग नहीं था, एक इंसान के रूप में, मैंने भी प्रतिक्रिया व्यक्त की और आपके खिलाफ चला गया। जैसा मैंने महसूस किया, आहत किया और धोखा दिया, लेकिन मैं रुक गया, क्योंकि मेरे दिल ने मेरी ओर इशारा करना शुरू कर दिया कि मैं आपको कैसे चोट पहुंचा सकता हूं। आप किसी ऐसे व्यक्ति को कभी भी किसी भी रूप में चोट नहीं पहुंचा सकते, जिसे आप जीवन में किसी भी चीज से अधिक प्यार करते हैं। फिर मैं पीछे हट गया और खुद पर बहुत गुस्सा हुआ।''

'मुझे आपके खिलाफ उकसाया गया'

आगे लेटर में लिखा, “एक और दिलचस्प बात, जो इस दौरान हुई कि पिछले कुछ दिनों में बहुत से लोग जिन्हें हम जानते थे। वे हमारे बीच चीजों को गलत होते देखकर मजे ले रहे थे, खासकर वो जिसे मैं बुलाता हूं। "गोल्ड डिगर"। जो मजे ले रहा था और नाच रहा था। उसने मुझे इनडायरेक्टली एक संदेश भी भेजा, मुझे आपके खिलाफ उकसाया, लेकिन ऐसा लगता है कि गोल्ड डिगर को इस बात का एहसास नहीं था कि मैं उन लोगों में से नहीं हूं जिन्हें वह जानती है कि बहक जाए।

जैकलीन के लिए डेडिकेट किया गाना

यह भी पढ़ें- जैक्लीन फर्नांडीज जान-बूझकर सुकेश चंद्रशेखर के साथ... एक्ट्रेस की याचिका पर ED का दिल्ली हाईकोर्ट में हलफनामा

इस लेटर के आखिर में सुकेश ने जैकलीन के लिए एक गाना भी डेडिकेट किया। जो हैं 'मान मेरी जान। आज इस दिन मेरे पास आपके लिए स्पेशल वैलेंटाइन डे का गिफ्ट है, जिसे मैं अपने दिल और आत्मा से मानता हूं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.