मुंबई। श्रीलंकल ब्यूटी जैकलीन फर्नांडिस बॉलीवुड में अपना नाम बना चुकी हैं और अब उन्होंने हॉलीवुड में भी अपनी एंट्री की झलक दिखला दी है। जैक की पहली हॉलीवुड फिल्म का ट्रेलर जारी किया गया है।

जैकलीन स्टारर इस फिल्म का नाम डेफिनिशन ऑफ़ फियर (DEFINITION OF FEAR) है। जेम्स सिम्पसन के निर्देशक में बनी ये फिल्म एक साइकोलॉजिकल हॉरर फिल्म है । फिल्म चार लड़कियों की कहानी है, जिनका एक आत्मा से सामना होता है और उसके बार तरह तरह के ख़ौफ पैदा करने वाली गतिविधियां होती हैं। जैकलीन के मुताबिक वो इस फिल्म का हिस्सा बन कर काफी प्राउड महसूस कर रही हैं। इस फिल्म की कहानी और दृश्य ऐसे हैं जो आपकी नींद उड़ा देंगे। इस ट्रेलर में दिखाया गया है जब जैकलीन कहती हैं कि कल्पना कीजिये कि डर को किस तरह से तोड़ मरोड़ कर क्रिएट किया जा सकता है। इस ट्रेलर को यहां देख सकते हैं-

डेफिनिशन ऑफ़ फियर चार दोस्तों की कहानी है जो वीकेंड पर छुट्टियों के लिए एक सुनसान मेंशन में जाती हैं। इस दौरान उनका सामना सुपरनेचुरल एक्टिविटीज़ से होता है। वो एक विकृत आत्मा होती है जो उन्हें घेर लेती है और उनका वहां से बच कर जाना मुश्किल होता है। इस दौरान चारों लड़कियां हिम्मत से उसका सामना करती हैं और डर को लेकर अपनी परिभाषा तैयार करती हैं। कनाडा में शूट हुई इस फिल्म में जैकलीन के अलावा कैथरीन बैरेल, ब्लीथ होबार्ड और मर्सेडीज पापालिया ने काम किया है। ये फिल्म अगस्त में रिलीज़ होगी।

मॉडलिंग से फिल्मी दुनिया में कदम रखने वाली जैकलीन फर्नांडिस ने 2009 में फिल्म अलादीन से बॉलीवुड में कदम रखा और अपनी ग्लैमरस अदाओं के जरिये बहुत ही जल्दी नाम बना लिया। सलमान खान ने उनके करियर को संवारने में काफी मदद की है। रेस और हॉउसफुल सीरीज़ का हिस्सा रहीं जैकलीन ने सलमान खान के साथ किक और हाल ही में आई रेस 3 में काम किया। पिछले दिनों बाग़ी 2 में माधुरी दीक्षित के हिट गाने 'एक दो तीन...' को जैक ने री-क्रिएट किया था लेकिन लोगों को उनका अंदाज़ पसंद नहीं आया। जैकलीन की पहली हॉलीवुड फिल्म कई फिल्म फेस्टिवल्स में जा चुकी है लेकिन भारत में इसे अगस्त में रिलीज़ किया जाएगा।

यह भी पढ़ें: राजकुमार हिरानी ने अपने ‘संजू’ पर चला दी कैंची

Edited By: Manoj Khadilkar

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट