नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस और मशहूर सिंगर बादशाह का न्यू सॉन्ग पानी-पानी ने यूट्यूब पर 100 मिलियन से ज्यादा व्यूज प्राप्त कर लिए हैं। सॉन्ग में जैकलीन और बादशाह की केमिस्ट्री को काफी पसंद किया जा रहा है।

इस सॉन्ग में एक्ट्रेस को बंजारा लुक में दिखाया गया है। उनका ये सॉन्ग सारेगामा के आधिकारिक यूट्यूब पर रिलीज 8 जून को रिलीज किया गया है। ये गाना रिलीज होतो ही यूट्यूब पर वायरल हो रहा है। उनके ये सॉन्ग शुरुआत की 6 दिनों तक विश्व स्तर पर देखें जाने वाली वीडियो की लिस्ट में शामिल था। इस रोमांटिक सॉन्ग को बादशाह औऱ आस्था गिल ने अपनी शानदार आवाज में गाया है। साथ ही दोनों ने मिलकर कंपोज किया है। सॉन्ग की इस वीडियो को कोरियोग्राफ पियुष भगत और शाजिया सामजी ने किया है।

इस वीडियो सॉन्ग को जैसलमेर जैसी शानदार इलाकों में शूट किया गया है। सॉन्ग में बादशाह और जैकलीन की केमिस्ट्री रेगिस्तान में चमकते हुए सूरज की तरह दिख रही है। आपको बता दें कि इससे पहले जैकलीन और बादशाह की जोड़ी सुपरहिट सॉन्ग ‘गेंदा फूल’ में नजर आई थी। इस सॉन्ग में दोनों की कमेस्ट्री को उनके फैंस ने काफी पसंद किया था।

Aastha

बात अगर उनके वर्कफ्रंट की करें तो एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस इस साल बैक-टू-बैक कई फिल्मों में नजर आने वाली हैं। अभिनेत्री जल्द ही सैफ अली खान और अर्जुन कपूर की फिल्म 'भूत पुलिस' में अहम किरदार में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा वो रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी फिल्म 'सूर्यवंशी' में अभिनेता अक्षय कुमार के साथ नजर आने वाली हैं। साथ ही वो अक्षय कुमार की फिल्म 'राम सेतु' में नजर भी अहम किरदार निभाती नजर आएंगी।

Edited By: Nitin Yadav