नई दिल्ली, जेएनएन। लॉकडाउन के बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस और रैपर बादशाह की मुसीबत बड़ गई है। हाल ही में जैकलीन और बादशाह का नया सॉन्ग 'गेंदा फूल' रिलीज हुआ है। इस गाने में जैकलीन का अंदाज बेहद ही हॉट नजर आ रही हैं। वहीं बादशाह हमेशा की तरह ही अपनी प्रेजेंस से फैंस को खुश करने में कामयाब रहे।

इस गानें में जैकलीन के साथ बादशाह की काफी हॉट बॉन्डिंग दिखी। लेकिन गानो के रिलीज के बाद अब इसको लेकर बड़ी कॉन्ट्रोवर्सी सामने आ रही है। बादशाह पर आरोप लगा है कि उन्होंने ने इस गाने को कॉपी किया है। इसको लेकर एक ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वहीं इसपर अब बादशाह का भी बयान सामने आ चुका है।

जैकलीन फर्नांडिस और बादशाह का गाना 'गेंदा फूल' एक लोक गायक रतन काहर का कॉपी है। गायक रतन काहर 70 के दशक का ये गाना बंगालियों में काफी पॉपुलर है। गायक रतन ने दोनों कलाकारों पर उनके हिट गाने को कॉपी करने का आरोप लगाया है। गाने के कुछ बंगाली बोल ओरिजनल फोक सॉन्ग 'बोरलोकर बिटिलो...' से मिलते हैं। बंगाली फोक सॉन्ग गाने के ओरिजनल राइटर ने क्रेडिट ना देने का आरोप लगाया है। जो कि सीधे-सीधे कॉपीराइट एक्ट का उल्लंघन है। बंगाली गाने को रतन कहर ने लिखा है।

 

बता दें कि इसी बात को लेकर एक शख्स ने ट्वीट किया, 'गेंदा फूल लोकगायक रतन काहर का पॉपुलर गाना है। लेकिन दुख की बात है कि उनके पास इतने पैसे नहीं हैं कि वह बादशाह के खिलाफ केस करें कि इस गाने के लिरिक्स और म्यूजिक उनके हैं।'

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Please read

A post shared by BADSHAH (@badboyshah) on

वहीं अब इस मामले पर रैपर बादशाह का इस बयान सामने आ चुका है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में बादशाह ने लिखा, 'रतन कहार साब। मैं आपकी किसी भी तरह से मदद कर सकता हूं।'   

आपको बात दें कि ये ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं अगर हम जैकलिन के गाने 'गेंदा फूल' की बात करें तो इसमें पहली बार जैकलीन का ऐसा अंदाज देखने के मिल रहा है। गाने में पूरा थी बंगाली रखा गया है। वहीं जैकलीन इसमें एक बंगाली लड़की के साथ ही कई जगहों पर हॉट लुक में नजर आईं।

वहीं ये गाना बादशाह के अभी तक के गानों से एकदम जुदा है। वीडियो में जैकलीन का बादशाह संग रोमांस भी दिखाया गया है। गाने को स्नेहा शेट्टी कोहली ने डायरेक्ट किया है।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस